सोनिया का PM मोदी पर पलटवार, कहा- एक्टर की तरह भाषण देने से गरीबों की भूख शांत नहीं होती

0

बेंगलुरु। कर्नाटक चुनाव प्रसार के आखिरी चरण में कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। दो साल बाद सोनिया गांधी ने मंगलवार को बीजापुर में सभा को संबोधित करते हुए मोदी पर जमकर गरजी। सोनिया ने पीएम से ही सवाल किया कि भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए क्या किया।

SONIA

उन्होंने अपने भाषण में पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी पर कांग्रेस मुक्त भारत का भूत सवार हो गया है। सोनिया गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने पांच साल में कौन-कौन से वादे पूरे किए हैं इसका जवाब दें।

उन्होंने कहा कि मोदी जी इस बात पर बहुत गर्व करते हैं कि वो एक बहुत अच्छे वक्ता है। मैं भी इस बात से सहमत हूं। लेकिन वो एक एक्टर की तरह से बोलते हैं। मैं बहुत खुश होती अगर उनके भाषणों के जरिए देश के गरीबों की भूख शांत होती। लेकिन सत्य ये है कि भाषणों से पेट नहीं भरते। इसके लिए खाना जरूरी है।

सोनिया गांधी ने कहा, कर्नाटक के किसान सूखे की वजह से कष्ट सह रहे हैं। जब आपके सीएम सिद्धारमैया इस विषय पर पीएम से मिले तो उन्होंने सुनने से मना कर दिया। ऐसा करके उन्होंने सिर्फ किसान नहीं पूरे कर्नाटक का अपमान किया है।

भाषण के दौरान सोनिया गांधी ने अपनी कांग्रेस पार्टी की उपलब्धियों को बताते हुए कहा, कांग्रेस ने कर्नाटक विकास के लिए काम किया है। आपको ये मालूम होना चाहिए जब बात कर्नाटक के विकास की आती है तो वर्तमान केंद्र सरकार पक्षपाती रवैये के साथ काम करती है कांग्रेस कर्नाटक को देश का नंबर एक राज्य बनाया है और यहां के लोगों के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है।

loading...
शेयर करें