पीएम मोदी के गढ़ में सोनिया गांधी को चढ़ा बुखार, नहीं करेंगी सभा को संबोधित

0

लखनऊ। कांग्रेस को यूपी में जिंदा करने की कोशिश में लगीं यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी मंगलवार सुबह वाराणसी पहुंची। ऐसा माना जा रहा है कि सोनिया गांधी का वाराणसी दौरा यूपी विधानसभा चुनाव 2017 की शुरुआत है। इसी बीच खबर आ रही है कि सोनिया गांधी को तेज बुखार आ गया है। वह रोड शो को छोड़कर दिल्‍ली के लिए निकल चुकी हैं।

सोनिया गांधी का वाराणसी दौरा

चुनावी शंखनाद है सोनिया गांधी का वाराणसी दौरा

सोनिया गांधी का वाराणसी दौरा कई मायने रखता है। वहीं खबर मिली है कि सोनिया गांधी के रोड शो में काफी भीड़ नजर आई। उनके इस मेगा शो ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह भर दिया।

sonia-gandhi-varanasi-visit2

शहनाई और मंत्रों से हुई शुरुआत

रोड शो शुरू करने से पहले शहनाई की धुन औऱ मंत्रोचार के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित ने डॉक्टर भीमराव अंबेडर को पुष्पांजलि अर्पित की। वहीं सोनिया गांधी ने रोड शो कर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की।

sonia-gandhi-varanasi-visit4

सुबह 11 बजे वाराणसी पहुंची सोनिया गांधी

सोनिया गांधी सुबह करीब 11 बजे एयरपोर्ट से सर्किट हाउस पहंचीं थीं। बड़े काफिले के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं का जत्था उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था। माना जा रहा है कि मोदी के संसदीय क्षेत्र में पार्टी की सबसे बड़ी नेता का दौरा कांग्रेस के लिए ‘संजीवनी’ साबित होगा।

सड़कों पर उतरी भारी भीड़

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। भीड़ को देखकर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और क्षेत्र के कांग्रेस नेता अजय राय उत्साहित नजर आए। यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर जनता ने इस मौके पर जनता का स्वागत किया।

sonia-gandhi-varanasi-visit3

प्रशांत किशोर रविवार और शीला दीक्षित सोमवार को पहुंचे वाराणसी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मंगलवार को वाराणसी पहुंच रही हैं। यहां वह रोड शो करके यूपी चुनाव का शंखनाद करेंगी। इसकी तैयारी के लिए कई दिनों से कांग्रेसी लगे थे। इलेक्शन स्ट्रैटजिस्ट प्रशांत किशोर भी इसे अंतिम रूप देने के लिए रविवार को ही वाराणसी पहुंच गए थे। वहीं, शीला दीक्षित सोमवार को पहुंची और संकटमोचन और विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किया। सोनिया के रोड शो के दौरान जनसंवाद के साथ पीएम के वादों की हकीकत उनके संसदीय क्षेत्र में परखेगी।

एक नजर में सोनिया गांधी का वाराणसी दौरा

कांग्रेस अध्योक्ष सोनिया गांधी मंगलवार सुबह 11 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी। यहां से वह सीधा सर्किट हाउस पहुंचेगी और दोपहर एक बजे तक पार्टी के नेताओ-कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी। दोपहर 1.00 बजे उनका रोड शो शुरू होगा जो 3.00 बजे इंग्लिशिया लाइन स्थित कमलापति त्रिपाठी की मूर्ति के पास समाप्त होगा। शाम 5.45 बजे सर्किट हाउस से विश्वनाथ मंदिर में पहंच कर 6.30 बजे मंदिर से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगी।

loading...
शेयर करें