सोनिया गांधी ने माना ‘यूपीए’ सरकार ने नहीं किया कोई काम

0

सोनिया गांधीनई दिल्ली। आज तक आपने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक बनते तो खूब देखा होगा लेकिन अब उनकी मां यानि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी लोगों के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका मजाक बना रहे लोगों को सोनिया गांधी ने खुद ही ये मौका दे डाला।

सोनिया गांधी ने ये क्या कह डाला

दिल्ली में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए सोनिया ने गलती से एनडीए की जगह यूपीए का नाम ले लिया। सोनिया ने बोला कि दो साल बीतने को हैं और यूपीए सरकार ने कुछ नहीं किया। उनको ये बोलना था एनडीए लेकिन मुंह से निकला यूपीए, जिसके बाद तो ट्विटर पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है।

सोनिया ये कहना चाह रहीं थीं कि एनडीए और उनके नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए हैं उन्हें पूरे करने होंगे, लेकिन सोनिया एनडीए की जगह यूपीए बोल गईं। इस दौरान सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार के कार्यकाल को लगभग दो साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी न तो कोई काम होता दिखा है और न ही उस ओर कोई प्रयास किया जा रहा है।

वहीं इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी ट्विटर पर लोगों के मजाक का शिकार बन चुके हैं। कई मौकों पर राहुल ने लोगों को ये मौका दिया कि लोग उनका मजाक बनाने से खुद को रोक ही नहीं पाए।

loading...
शेयर करें