सोनू के खिलाफ फतवा जारी करने वाले मौलवी ने अब पैगंबर को लेकर दिया बड़ा बयान

0

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने सिंगर सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करने वाले वेस्ट बंगाल के यूनाइटेड मॉइनरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसिडेंट सैयद शा अतेफ अली अल कादरी ने अब एक नया शिगूफा छोड़ा है। उन्होंने खुद को पैगंबर का वंशज बताया है।

सोनू निगम

सोनू निगम ने फतवे के खिलाफ जाकर अपने सिर के बाल मुंडवाए

सैयद कादरी अपने बयान में कहा कि मैं पैंगबर का 35वां वंशज हूं। उन्होंने इस बात का जिक्र अपने विजिटिंग कार्ड में भी किया है। साथ ही वह खुदको एक सामाजिक नेता और धार्मिक गुरू बताया। कादरी वेस्ट बंगाल के हावड़ा जिले के एक छोटे से खानकाह शरीफ के मुखिया हैं, जिनका काफी कम महत्व है। मुस्लिम धर्मगुरुओं के अनुसार, वह कोई धार्मिक गुरू नहीं हैं इसलिये कोई फतवा नहीं जारी कर सकते।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मुस्लिम धर्मगुरू ने कहा है कि मीडिया ने उन्हें मौलाना या मौलवी की तरह पेश किया, जिसके कारण उन्हें इतनी तवज्जों दी जा रही है। मुस्लिम धर्मगुरू ने कहा कि यह एक दम बेकार मामला है। कादरी ने कहा कि मैंने कोई फतवा जारी नहीं किया था, बल्कि मैंने सिर्फ ऐसा ऑफर किया था कि जो भी सोनू निगम के सर को शेव करेगा, उसे मैं 10 लाख रुपये दूंगा। कादरी ने गुरुवार को कई और लोगों के साथ मिलकर प्रेस को संबोधित किया था।

गौरतलब है सोनू निगम ने अजान को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद सैयद शा अतेफ अली अल कादरी ने उनके खिलाफ फतवा जारी करते हुए कहा था कि सोनू के बाल काटने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम दूंगा। जिसके बाद सोनू निगम ने अपने बाल मुंडवा लिए थे।

loading...
शेयर करें