एक हसीना दो दीवाने, अंजाम इतना भयानक

0

पटना। प्रेम में तो अक्सर लोग अपनी जान दे देते हैं। लेकिन यह मामला इससे कुछ हट करके है। जी हाँ, प्यार में बलि चढ़े इंटर के छात्र शुभम कुमार का शव गुरुवार को बिहटा थाना क्षेत्र के निसरपुरा स्थित सोन नदी के घाट से क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया।  इतना ही नहीं, शव का ऊपरी हिस्सा जानवर नोंच-नोंच कर खा गए थे। पुलिस ने कपड़ों से उसकी पहचान की है।

सोन नदी के घाट

सोन नदी के घाट पर इंटर के छात्र का मिला शव

घटना होने से कुछ घंटे पहले उसके दोस्त सौरव ने उसकी तस्वीर ली थी। इस फोटो में शुभम ने वही कपड़े पहने थे, जो उस शव पर मिले। शारीर की लम्बाई भी उसी समान है, जिसके बाद पुलिस ने उसे शुभम की लाश घोषित की।

गर्दनीबाग के प्रोफेसर कॉलोनी का रहने वाला 17 वर्षीय शुभम अपनी उम्र से पांच साल बड़ी एक लड़की से प्यार करता था। उनकी दोस्‍ती फेसबुक के माध्यम से हुई। उसी लड़की का दूसरे लड़के आलोक से 10 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन आलोक उसके सभी तरह का खर्च उठाता था।

पुलिस कर रही है छानबीन

काफ़ी छानबीन करने पर पता चला कि लड़की के कई बार बुलाने पर शुभम अपने दोस्त सौरव के साथ शुक्रवार को अपनी बाइक से बिक्रम नामक जगह पहुंचा। और शुभम के पल-पल की जानकारी लड़की के पहले प्रेमी आलोक को मिलती रही। शुभम और लड़की जैसे ऑटो पर बैठे ही थे कि आलोक अपने दोस्तों पिंटू और उसके चचेरे भाई के साथ वहां पहुंचा और शुभम को बाइक पर बिठाकर उसे सोन नदी के पास ले गया।

उन दोनों के जाते ही लड़की भी वहां से चली गई। लोगो को ऐसा मानना है कि इस पूरे षड्यंत्र में उस लड़की की अहम भूमिका है। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि लड़की की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। उन्होंने कहा कि जल्द जल्द लड़की को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन की जाएगी। उन्होंने ये भी कहा की जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जायेगा

loading...
शेयर करें