नन बनने पर राखी ने उठाया सवाल तो सोफिया बोलीं- रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हैं

मुंबई। हॉट बेब से नन बनीं सोफिया हयात ने एक बार फिर यू-टर्न ले लिया है। सोफिया ने सोशल साइट इंस्ट्राग्राम पर बेहद ही बोल्ड फोटो डालकर हलचल मचा दी है। उनके इस बदले हुए अंदाज़ पर लोग सवाल उठा रहे हैं। यहां तक की राखी सांवत ने भी उनसे पूछा लिया था कि क्या वे अब भी नन हैं? जिसपर सोफिया ने करारा जवाब दिया है।

सोफिया हयात के बोल्ड अवतार पर राखी सावंत का आया कमेंट

राखी के इस सवाल पर सोफिया ने कहा, “जो भी मुझे बॉडी दिखाने के लिए क्रिटिसाइज कर रहा है। उसे बता दूं कि मैंने इस वक्त रामदेव बाबा से ज्यादा कपड़े पहन रखे हैं।”

बता दें, शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने सफेद रंग के बार्थ टॉवर पहनकर फोटो शेयर की। योग आसन में बैठी नजर आ रहीं सोफिया की इस फोटो में उनका क्लीवेज और लोवर-बॉडी पोर्शन साफ दिखाई दे रहा था। इससे पहले वो एक बोल्ड वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं।

मॉडलिंग की दुनिया में हलचल मचा चुकी सोफिया ने नन बन कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि अपने जीवन से परेशान होकर मैंने खुद को ख़त्म करने का भी फैसला कर लिया था। लेकिन एक दिन जब मैं सो रही थी तो मुझे एक सकरात्मक ऊर्जा का एहसास हुआ। मुझे लगा कि भगवान ने मुझे यह जिंदगी दी है। इसके बाद मैंने उनकी शरण में जाने का फैसला लिया। अब एक बार फिर सोफिया ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर एक नया धमाका किया है। फोटो देखकर यही लग रहा कि वह अपने पुराने बोल्ड अवतार में वापस आने की तैयारी में तो नहीं हैं।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.