सोफिया हयात ने अपने पुराने आशिक रोहित शर्मा को किया ब्लॉक, शेयर की फोटो

नई दिल्ली। भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात ने एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है जिसमें यह दिख रहा है कि उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। दरअसल, सोफ़िया और रोहित साल 2012 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सोफ़िया ने दावा किया था कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोफिया ने रोहित को इस लिए ब्लॉक किया है क्योंकि वो एक जेंटलमैन की तलाश में हैं।

सोफिया हयात

सोफिया हयात कुछ दिन पहले ही बनी थीं नन

सोफ़िया ने अब पांच साल बाद एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी आईडी से रोहित शर्मा का अकाउंट ब्लॉक दिखा रहा है। इसका मतलब सोफ़िया ने अपने पूर्व प्रेमी और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार रोहित शर्मा को ब्लाक कर दिया है। बताया जा रहा है कि सोफ़िया सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसा कर रही हैं।

सोफिया हयात

सोफ़िया आए दिन सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। अभी कुछ समय पहले वो नन बन गई थीं लेकिन फिर उन्होंने अपने नए बॉयफ्रेंड व्लैड स्टैन्सकू से शादी कर ली। वहीं, रोहित शर्मा ने भी रितिका सजदेह के साथ शादी की है। यही नहीं, जब से शादी हुई है तब से रितिका हर समय रोहित के साथ ही दिखती हैं।

यह भी पढ़ें : #INDvsBAN: प्रैक्टिस सेशन में युवराज ने सीखा जादू, खुला दरवाजा

चाहे रोहित किसी भी टूर्नामेंट को खेलने जाएं, उनके साथ रितिका जरुर जाती हैं। रितिका अभी भी रोहित के साथ चैंपियंस ट्रॉफी के लिए लंदन गई हुई हैं। रोहित भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज है। उन्होंने कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं। आईपीएल सीजन 10 भी उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने जीता है। उस दौरान भी रितिका उनके साथ थी।

Related Articles

Leave a Reply