सोशल ट्रेंडिंगसुशांत के निधन के बाद दुखी पिता ने तोड़ी चुप्पी,कहाँ…

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के गम से अभी तक कोई नहीं उबर पाया है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि, सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है। सुशांत के आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस एक्टर के दोस्तों से लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया। कि सुशांत की मौत के बाद अभिनेत्री कृति सेनन ने उनसे मुलाकात की थी।

एक्टर के पिता केके सिंह ने टड़का बॉलीवुड के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया। कि, ‘अंतिम संस्कार में बहुत लोग आए थे। लेकिन कृति सेनन मेरे पास आई थीं। हमने तो बात नहीं की। लेकिन वह बोलती रहीं और हम सुनते रहे।’ उन्होंने आगे कहा, ‘पहले हमें पता नहीं चल पाया। क्योंकि सभी ने कोरोना के कारण मास्क पहने हुए थे। लेकिन फिर किसी ने मुझे बताया। कि यह कृति हैं। तो तब हमें पता चला। कृति सुशांत की तारीफ कर रही थीं। और कहती थीं प्यारा लड़का था।

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई के पवनहंस शमशान घाट में हुआ था। जहां पर बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री से सुशांत के करीबी दोस्त पहुंचे थे। इन लोगों में इनके साथ राब्ता फिल्म में काम कर चुकीं अभिनेत्री कृति सेनन भी शामिल थी।

इसमें लिखा था, ‘सुष … मैं जानती थी कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है.. लेकिन इसने मुझे पूरी तरह से झकझोर दिया है कि तुमको अपने जीवन में एक पल ऐसा लगा, जहां मरना जीवन जीने की तुलना में आसान लगा। मेरी इच्छा है कि आपके आसपास के लोग उस पल आपके साथ होते, काश आपने उन लोगों को सदमा न दिया होता, जो आपसे प्यार करते थे .. काश मैं उस चीज को जोड़ पाती जो आपके भीतर टूटा था.. मैं नहीं कर सकी। .. मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं …. मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ चला गया है … और एक हिस्सा आपको हमेशा जिंदा रखेगा … कभी भी आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और आगे भी नहीं होगा…

Related Articles