सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा की पहुच गया अस्पताल

सोशल मीडिया पर लोग मशहूर होने के लिए क्या नहीं करते हैं. कुछ लोग तो मजाक करने के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे उनके अपनों की सांसे हलक में अटक जाती हैं.

 

ऐसा ही एक वीडियो यू-ट्यूब पर काफी मशहूर हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक के जीभ में कांटा-चम्मच फंस गया और वो दर्द के मारे जोर-जोर से चीखने लगा.

जब उसके भाइयों ने जीभ में फंसा कांटा-चम्मच देखा तो उनके होश उड़ गए. सब उसकी मदद करने दौड़े. जीभ से कांटा चम्मच कैसे निकाला जाए इसके लिए सभी डॉक्टर और एंबुलेंस को बुलाने लगे.

युवक जीभ में कांटा-चम्मच फंसाए पूरे घर में चीखते-चिल्लाते हुए यहां-वहां दौड़ने लगा. उसके भाइयों ने अपने माता-पिता को वीडियो कॉल करके उसकी जीभ दिखाई तो वो घबरा गए और जीभ से कांटा-चम्मच आहिस्ता-आहिस्ता निकालने के लिए कहा.

इस बीच जब सच सामने आया तो उसे लोगों ने खरी-खोटी सुनाई. दरअसल, यह एक प्रैंक का हिस्सा था. डोब्रे ब्रदर्स नाम के यू-ट्यूब पेज पर युवक ने नकली जीभ से प्रैंक किया. उसने रबर की नकली जीभ में कांटा-चम्मच फंसा लिया था.

जीभ में कांटा-चम्मच फंसा देख उसके भाई मदद के लिए दौड़े. लेकिन सच पता लगने पर सब नाराज हो गए. यू-ट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं.

Related Articles