पीएम मोदी की कार से केजरीवाल का एक्सीडेंट

1

सोशल मीडियानई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिनों पहले पीएम मोदी से अपनी जान का खतरा बताया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बयान को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा है। लोग अलग-अलग तरह की फोटो शेयर करके सीएम केजरीवाल पर जोक बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेज़ी से हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कई बार सीएम केजरीवाल के बयान को लेकर मजाक बनाया जा चुका है और इससे संबंधित फनी चीजें शेयर की जा रही हैं। केजरीवाल का मजाक उड़ाने वालों में उनके नाम से बना फर्जी अकाउंट भी है। इस फर्जी अकाउंट ने इससे पहले केजरीवाल का मजाक बनाने के लिए ओला,फ्लिप्कार्ट और एयरटेल जैसी बड़ी कंपनियों को टैग करके उनसे तरह-तरह की बात कही थी।

अब इस अकाउंट ने एक बार फिर केजरीवाल पर निशाना साधा है। एक एक्सिडेंट की फन्नी इमेज शेयर करते हुए ट्विटर हैंडल @TrollKejri ने लिखा है, “ब्रेकिंग न्यूज: पीएम मोदी की कार से केजरीवाल की मौत”।

इस इमेज में एक सफेद रंग की कार एक शख्स को छू भी नहीं पाती। मगर फिर भी वह नौटंकी करते हुए इस तरह गिरता है मानों उसकी मौत हो गई हो।

बता दें कि 27 जुलाई को केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। केजरीवाल पहले भी मोदी सरकार पर आरोप लगाते रहते हैं कि वह उनके पीछे पड़े हुए हैं।

 

loading...
शेयर करें