भाई सैफ और भाभी करीना के करियर को लेकर ये क्या बोलीं सोहा

0

मुंबई| बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भाई सैफ और भाभी करीना के करियर को लेकर कहा कि वो आपस में एक दूसरे पर निर्भर नहीं हैं। सोहा ने ये भी कहा कि मैं, सैफ और करीना अपने किरयर को अपने ढंग से आगे बढ़ा रहे हैं और हम इसे अलग रखना चाहते हैं। लेकिन अगर बात परिवार और इमोशन्स की है तो हम सभी एक दूसरे के साथ हैं।

सोहा अली खान

सोहा अली खान ’31 अक्टूबर’ के लिए काफी एक्साइटेड हैं

सोहा ने बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से पिछले साल ही शादी की है। कुणाल ने एक्टिंग की शुरुआत बतौर बाल कलाकार 1990 में की थी, लेकिन बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म 2005 में आई ‘कलयुग’ थी। एक दशक के अपने करियर में कुणाल के खाते में केवल कई स्टार्स वाली ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘गोलमाल 3’ और ‘गो गोआ गोन’ सरीखी फिल्में ही हैं।

पिछले साल कुणाल ने ‘भाग जॉनी’ और ‘गुड्डू की गन’ जैसी फिल्में की लेकिन अफसोस सफलता हासिल नहीं हुई। सोहा पिछली बार इसी साल रिलीज़ हुई सनी देओल की फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में दिखाई दी थीं। ‘घायल वन्स अगेन’ में सोहा का छोटा सा ही रोल था। ऐसे में सोहा को 31 अक्टूबर से काफी उम्मीदें हैं देखते हैं ये फिल्म सोहा को हिट का स्वाद चखने देती है या नहीं। उधर भाई सैफ का किरयर ग्राफ भी गिरता जा रहा है। पिछले साल ‘फैंटम’ फिल्म में देखे गए सैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके लिए भी इस फिल्म का हिट होना बहुत जरूरी है। बस पूरे परिवार में एक करीना कपूर ही हैं जो ठीक ठाक पोजिशन में हैं। उनकी लास्ट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ बड़ी हिट थी अब देखते हैं ‘कि एंड का’ में क्या होता है।

फिलहाल सोहा अपनी अपकमिंग फिल्म ’31 अक्टूबर’ के लिए एक्साइटेड हैं। यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, शिवाजी लोटन पाटिल द्वारा निर्देशित है। फिल्म इंदिरा गांधी की हत्या पर आधारित है। सोहा के अलावा, इसमें एक्टर और कॉमेडियन वीर दास लीड रोल निभाते नजर आएंगे।

 

loading...
शेयर करें