सलमान खान के छोटे भाई को क्यों आया रिपोर्टर पर इतना गुस्सा

0

मुंबई। सलमान खान के छोटे भाई,एक्टर और डायरेक्टर सोहेल खान इन दिनों चर्चा में हैं। चर्चा की वजह है सोहेल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का नजदीकियां। जी हां, मीडिया में इन दिनों सोहेल खान और हुमा कुरैशी के रिश्तों की खूब चर्चा हो रही है।

सोहेल खान

सोहेल खान ने जब रिपोर्टर को सुनाई खरी खोटी

सोहेल खान से एक शो के दौरान एक रिपोर्टर ने उनके और हुमा के रिश्ते को लेकर सवाल किया तो सोहेल सवाल से बचते नजर आए। एक दूसरे शो में जब उसी रिपोर्टर ने सोहेल से ये पूछा कि क्या सलमान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर को कार गिफ्ट की है? तो सोहेल इस सवाल को सुनते ही भड़क गए। सोहेल ने अगले दिन रिपोर्टर को अपने ऑफिस बुलाया और खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने रिपोर्टर को अपने काम से काम रखने की हिदायत दी।

वैसे अगर देखा जाए तो वो रिपोर्टर अपना काम ही तो कर रहा था। मीडिया का काम ही छुपी हुई खबरों को बाहर निकालना होता है। आपको बता दें सोहेल खान ने 1998 में एक हिंदू लड़की सीमा सचदेव से भाग के शादी की थी। उनके दो बेटे निर्वाण और योहान भी हैं। सोहेल की पत्नी सीमा फैशन डिजाइनर हैं।

सोहेल खान

सलमान ने लूलिया को गिफ्ट की कार 

कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी की सलमान खान के अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया को एक ग्रे कलर की ब्रांड न्यू कार गिफ्ट की है। वैसे लूलिया मीडिया से बचने के लिए आमतौर पर ऑटो -रिक्शा से ही ट्रैवल करती हैं। लूलिया अक्सर सलमान के आस-पास स्पॉट की जाती हैं। कभी सलमान खान के फार्म हाउस पर तो कभी सलमान खान के बिग बॉस के कॉटेज़ पर। वो खुद ही अपनी फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं जिसे देखकर साफ पता चल जाता है कि वो कहां हैं और किसके साथ हैं। लूलिया सिर्फ सलमान खान के साथ ही नहीं बल्कि उनकी पूरी फैमली के साथ भी कई बार देखी जा चुकी हैं।

loading...
शेयर करें