शर्मनाक : ISBT फ्लाईओवर के पास छात्रा से बदतमीजी कर रहे टैंपो ड्राइवर की जमकर हुई पिटाई

0

देहरादून। देहरादून के आइएसबीटी फ्लाईओवर के पास हाल ही में एक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। खबर है कि विक्रम टैंपो चालक ने अपने टैंपो में बैठी स्कूल जा रही छात्रा से छेड़छाड़ की। सिर्फ इतना ही नहीं, चालक की इस नापाक हरकत से घबराकर छात्रा ने चलते विक्रम टैंपो से छलांग लगा दी जिससे छात्रा को कई चोटें आईं।

स्कूल

स्कूल जा रही छात्रा से चालक ने की छेड़छाड़, लगाई छलांग

पुलिस के मुताबिक, छात्रा सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। छात्रा फ्लाईओवर से कुछ ही दूर पर स्कूल जाने के लिए विक्रम टैंपो में आगे चालक के पास बैठ गई। इसी बीच चालक उससे छेड़छाड़ करने लगा जिसपर घबराहट में छात्रा ने चलते विक्रम से ही छलांग लगा दी।

जानकारी के अनुसार, सड़क किनारे गिरने से छात्रा को चोटें आईं और वह चिल्लाने लगी। इस पर वहां आसपास के लोग एकत्रित होने लगे। जख्मी हालत में छात्रा ने लोगों को पूरी घटना बताई जिसके बाद लोगों ने टैंपो रोककर चालक की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

घायल छात्रा को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, पीड़ित छात्रा के परिजनों ने कोई तहरीर दर्ज नहीं कराई। सूचना मिलने पर कुछ देर बाद छात्रा के स्कूल की शिक्षिकाएं और परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को छुट्टी दे दी गई।

loading...
शेयर करें