भाजपा विधायक के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप

0

कानपुर। महानगर के लाल बंग्ला इलाके में स्थित सरस्वती विद्यामंदिर स्कूल में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलि‍स और डॉग स्क्वॉड की टीम ने मौके पर पहुंच गई। इस दौरान स्कूल में बम डिस्पोजल स्क्वॉड के साथ अन्य टीमें भी बम खोजने में लगी हुई हैं। स्कूल को पूरा खाली करवा कर जांच की जा रही है।

स्कूल में बम

बता दें कि लाल बंग्ला इलाके में स्थित सरस्वती विद्यामंदिर स्कूल महाराजपुर के भाजपा विधायक सतीश महाना का है। बताया जा रहा है कि उनके मोबाइल पर सुबह के समय एक अंजान नंबर से फोन आया। जब भाजपा विधायक ने एक बार में फोन नहीं उठाया तो अंजान नंबर से दोबार कॉल आया।

फोन रिसीव करने पर दूसरी तरफ से बोलने वाले व्यक्ति ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि फोन क्यों नहीं उठाते हो? जाओ अपने सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल को बचा सकते हो तो बचा लो, आधे घंटे में बम फटने वाला है। उन्होंने तुरंत इसकी इसकी सूचना पुलि‍स को दी। एसओ चकेरी का कहना है कि स्कूल में बम होने और उसे उड़ाने की सूचना मिली है। इसको लेकर पूरा स्कूल परिसर खाली करवा दिया गया है। जांच जारी है। इस संबंध में जो भी जानकारी मिलेगी वह बता दी जाएगी।

loading...
शेयर करें