स्टार स्पोर्ट्स ने किया महिलाओं के जज्बे व ताकत को सलाम, जारी किया विज्ञापन

0

नई दिल्ली| स्टार स्पोर्ट्स एक अभियान के तहत टेलीविजन विज्ञापन के जरिए महिला खिलाड़ियों के जज्बे और ताकत को सलाम कर रहा है। इस विज्ञापन को ‘चेक आउट माई नेम’ से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से पहले यूट्यूब पर अंग्रेजी और हिंदी भाषा में जारी किया गया।

स्टार स्पोर्ट्स ने इस तरह दी विश्व महिला दिवस की बधाई

इस विज्ञापन के हिंदी संस्करण को लोगों ने अधिक पसंद किया है और इसे यूट्यूब पर 35 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस विज्ञापन में दर्शाया गया है कि किस प्रकार महिला खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भारत के नाम को गौरवान्वित किया है।

मुक्केबाजी, क्रिकेट, हॉकी, फुटबाल, बैडमिंटन, टेनिस, कुश्ती, तीरंदाजी, निशानेबाजी से लेकर हर क्षेत्र में महिला खिलाड़ियों ने खुद को साबित कर दिखाया है कि वह पुरुषों से किसी तरह कम नहीं है। इस विज्ञापन में रियो ओलम्पिक खेलों में भारत के लिए पदक जीतने वालीं बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी.सिंधु और महिला पहलवान साक्षी मलिक को भी देखा जा सकता है। इसके अलावा इसमें मैरी कॉम, दीपा करमाकर भी नजर आ रही हैं।

विज्ञापन के पीछे की सोच के बारे में स्टार स्पोर्ट्स के प्रवक्ता ने कहा, “भारतीय महिलाएं जीवन के हर क्षेत्र और खेलों में उत्तीर्ण रही हैं। स्टार स्पोर्ट्स उनके इस जज्बे और ताकत को सलाम करता है। महिला खिलाड़ियों की क्षमता और उपलब्धियों को दर्शाने हेतु इस टेलीविजन विज्ञापन का निर्माण किया गया है। इसके जरिए एक संदेश दिया गया है कि महिलाओं को मात्र एक वस्तु समझने वाले दिन अब गए। अगर लोगों को कुछ देखने की जरूरत है, तो वह है उनकी प्रतिभा और इस विज्ञापन में उसी को दर्शाया गया है।”

loading...
शेयर करें