हम अब सुनील छेत्री पर ही निर्भर नहीं हैं : कांस्टेनटाइन

0

कोलकाता। भारतीय फुटबाल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने मंगलवार को कहा है कि टीम अब सिर्फ सुनील छेत्री पर ही निर्भर नहीं है। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) द्वारा कोचों के लिए आयोजित किए गए दो दिन के कार्यक्रम के दौरान संवाददाता सम्मेलन में कांस्टेनटाइन ने कहा, “मैं नहीं समझता कि अब हम सुनील छेत्री पर निर्भर हैं।”
कोच ने कहा, “वह हमेशा सही समय सही जगह पर होते हैं। सभी जगहों के लिए अब अच्छी प्रतिस्पर्धा है। सुनील छेत्री ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। वह पेशेवर हैं। वह अपना ख्याल रखते हैं। वह महान खिलाड़ी और महान कप्तान हैं।”

स्टीफन कांस्टेनटाइन

स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा टीम अब सिर्फ सुनील छेत्री पर ही निर्भर नहीं

उन्होंने कहा, “हम उनके टीम के होने से खुश हैं लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो उभर कर आ रहे हैं और हम ऐसे खिलाडियों को तलाश करना चालू रखेंगे।”छेत्री ने जब से भारतीय टीम में कदम रखा है तब से वह टीम के बड़े खिलाड़ी बन कर उभरे हैं। उनकी और बाइचुंग भूटिया की तुलना कई बार की जाती है लेकिन कोच का कहना है कि दोनों की तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि दोनों के खेलने की शैली अलग है।

उन्होंने कहा, “यह दोनों अपनी शैली में महान खिलाड़ी हैं।”उन्होंने कहा, “बाइचुंग थोड़े से आक्रामक थे, उसका कारण यह हो सकता है कि उन्होंने तीन साल इंग्लैंड में बिताए हों लेकिन सुनील छेत्री अलग तरह के खिलाड़ी हैं। मेरा मानना है कि दोनों में काफी अंतर है।”

loading...
शेयर करें