VIDEO: लास्ट ओवर का प्रेसर नहीं झेल पाए स्मिथ, मदद के लिए भागे धोनी के पास

0

पुणे। इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) अपने साथ हर पल एक नया रोमांच लेकर आता है। 24 अप्रैल को खेले गए पुणे सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान भी एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे कोई भी क्रिकेट प्रेमी कभी नहीं भुला पाएंगे। पुणे की कप्तानी संभाल रहे स्टीव स्मिथ एक ऐसे मौके पर प्रेसर में आ गए जब उनकी टीम को उनकी सलाह कि सबसे ज्यादा जरूरत थी। ऐसी स्थित में एक बार कैप्टेन कूल एमएस धोनी ने कमान संभाली और अपनी टीम को जीत दिलाई।

स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ ने लास्ट ओवर में धोनी से मांगी सलाह

दरअसल, इस मैच में मुंबई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे, तब पुणे के कप्तान स्मिथ दौड़ते हुए धोनी के पास सलाह के लिए पहुंचे थे। इसके बाद धोनी ने अंतिम ओवर फेंकने आए गेंदबाज जयदेव उनादकट को लगातार सलाह देते हुए दिखाई दिए।  धोनी की सलाह को मानने के बाद ही आखिरी ओवर में पुणे ने 3 विकेट झटक लिए थे।  उन्होंने फील्डिंग की भी कमान संभाली और अपने एक्सपीरियंस से टीम को 3 रनों से जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया।

आपको बता दें कि आईपीएल 10 में लगातार 6 मैच जीतने वाली मुंबई इंडियंस के विजयी रथ पर पुणे सुपरजायंट ने ब्रेक लगा दिया था। आखिरी ओवर तक चले इस रोमांचक मैच में पुणे ने बेहतरीन बॉलिंग के दम पर मुंबई को 3 रन से हरा दिया। पुणे के 161 रन के लक्ष्य के जवाब में मुंबई 8 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी थी।

 

loading...
शेयर करें