स्नैपडील की दीप्ति की हुई घर वापसी, उठाएगी रहस्य से पर्दा

0

नई दिल्ली। स्नैपडील की दीप्ति का पता चल गया है। दिल्ली से सटे वैशाली मेट्रो स्टेशन से बुधवार को स्नैपडील की इंजीनियर दीप्ती सरन को अगवा कर लिया गया था। दीप्ती के पिता ने बताया कि दीप्ती परिवार के साथ है और वह सेफ है।

स्नैपडील की दीप्ति

स्नैपडील की दीप्ति की जुबानी

स्नैपडील की दीप्ति सरन ने बताया कि उसके साथ कुछ गलत नहीं हुआ और उसकी आंख पर पट्टी बांधकर उसे छोड़ दिया गया। हालांकि स्नैपडील की दीप्ति के पिता ने यह आशंका जताई कि उसे नशा दिया गया हो सकता है। वह कुछ नशे की हालत में लग रही है। इससे पूर्व ट्रेन में किसी यात्री के फोन से अपने भाई को फोन किया और कहा कि मैं पानीपत में थी। अब सेफ हूं और दिल्ली आ रही हूं।

वैशाली मेट्रो स्टेेशन से हुआ था अपहरण
बुधवार को वैशाली मेट्रो स्टेशन से ऑटो में सवार स्नैपडील की दीप्ती सरन का अपहरण कर लिया गया था। दीप्‍ती स्‍नैपडील में इंजीनियर है। दीप्ति को लेकर स्नैपडील ने #HelpFindDipti के नाम से एक सोशल मीडिया पर मुहिम शुरू की थी और लोगों से अपील की कि दीप्ति से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर ट्विटर पर डाइरेक्ट मैसेज के जरिये साझा किया जाए।

गाजियाबाद में घर के लिए निकली थी दीप्ती
24 वर्षीय दीप्ति शाम को गुड़गांव में स्थित स्नैपडील के ऑफिस से गाजियाबाद स्थित अपने घर के लिए निकली। रात करीब 8 बजे स्नैपडील की दीप्ति गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन पर उतरी और हमेशा की तरह शेयर्ड ऑटो लेकर गाजियाबाद के बस स्टैंड की तरफ चल दी, जहां से उसके पिता या भाई उसे अपने साथ घर ले जाते थे।

अचानक बंद हुआ दीप्ती का फोन
ऑटो में बैठने के बाद दीप्ति ने अपने घर पर फोन किया और बताया कि वह रास्ते मे हैं। इसके बाद उसने बैंगलुरु में अपने दोस्त को फोन किया, जिसने पुलिस को कथित तौर पर बताया कि ऑटो ड्राइवर दीप्ति को जबरन किसी दूसरी जगह ले जा रहा था और दीप्ति उसे ऐसा करने पर डांट रही थी। इसके बाद से दीप्ति का फोन बंद है। दीप्ति के पिता नरेंद्र सरन ने बताया, ‘उसके दोस्त ने तुरंत फोन कर हमेशा सूचना दी, लेकिन जब हम उस जगह पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला।’

यूपी के सीएम ने भी किया सहयोग
दीप्ति के पिता ने कुछ राजनीतिज्ञों के साथ पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज करवाई। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि राज्य की पुलिस इस मामले को प्राथमिकता से ले रही है।

loading...
शेयर करें