स्पाइसजेट का आजादी धमाका, सिर्फ 399 रुपये में लें सफर का मजा

0

नई दिल्ली। एक बार फिर यात्रियों को सस्ते हवाई टिकटों का फायदा मिलने वाला है। इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लो कॉस्ट एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट ने ग्रेट इंडिपेंडेंस डे सेल ऑफर पेश किया है। स्पाइसजेट का आजादी धमाका ऑफर में स्पाइसजेट के हवाई टिकट का दाम 399 रुपये रखा गया है। स्पाइसजेट ग्रेट इंडिपेंडेंस डे सेल का यह ऑफर 9 अगस्त से 11 अगस्त की रात तक खुला रहेगा। इस सेल के जरिए केवल 18 अगस्त से लेकर 30 सितंबर तक की टिकटें ही बुक की जा सकेंगी और इसी अवधि के लिए ये स्पेशल ऑफर निकाला गया है।

स्पाइसजेट का आजादी धमाका

स्पाइसजेट का आजादी धमाका सिर्फ चुनिंदा शहरों के लिए

स्पाइसजेट का आजादी धमाका स्कीम में अहमदाबाद-मुंबई, अमृतसर-श्रीनगर, बेंगलुरु-चेन्नई, बेंगलुरु-कोच्चि, कोयंबटूर-हैदराबाद, जम्मू-श्रीनगर, मुंबई-गोवा, मुंबई-हैदराबाद की टिकट की बुकिंग कराई जा सकती है। इसके अलावा स्पाइसजेट ने कुछ चुनिंदा इंटरनेशनल फ्लाइट के किराये की शुरुआत 2999 रुपये से करने का खास ऑफर निकाला है। इस ऑफर में जो रूट शामिल हैं उनमें ये सस्ते किराए सिर्फ बेस फेयर के लिए हैं। इसमें भी टैक्स और सरचार्ज अलग से देना होगा। विदेशी प्लाइट्स वाले ऑफर में दुबई-दिल्ली और दुबई-मुंबई का टिकट बुक किया जा सकता है।

एप से करा सकते हैं बुकिंग

टिकट बुक करने के लिए स्पाइसजेट की वेबसाइट पर जाकर या फिर स्पाइसजेट कंपनी के ऐप से भी ये टिकट बुक किया जा सकता है। इस ऑफर के तहत बुक की जाने वाले टिकट नॉन रिफंडेबल नहीं हैं यानी अगर टिकट कैंसिल कराया तो पैसा रिफंडेबल है। ये टिकटें सीमित हैं यानी पहले आओ पहले पाओ के आधार पर मिल सकेंगी।  स्पाइसजेट का ये ऑफर सिर्फ नॉन स्टॉप फ्लाइट्स के लिए ही है। इन फ्लाइट्स में बीच में स्टॉपेज नहीं होगा।

loading...
शेयर करें