दिवाली धमाका: बेहद कम कीमत में Intex ने पेश किये दो नए स्मार्टफोन्स

0

नई दिल्ली। अगर इस फेस्टिव सीजन में आप स्मार्टफोन लेने के मन बना रहें हैं तो आपके लिए फोन कंपनी इंटेक्स अपने नए हैंडसेट वो भी बेहद कम कीमत में बाजार में उतारने की तैयारी में है। एक्वा रेज II और एक्वा प्रो 4जी नाम के ये दो हैंडसेट जल्द ही बाजार में उपलब्ध होंगे।

स्मार्टफोन

स्मार्टफोन कंपनी इंटेक्स बाजार में दो नए सेट लांच कर रही है

एक्वा रेज II को 4,990 और एक्वा प्रो 4जी को 5,690 रुपए में पेश किया गया है। कंपनी ने हाल ही में इसे अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इन स्मार्टफोन्स की सबसे बड़ी खास बात ये है कि इनका मिड रेंज में 4जी वोल्ट सपोर्टेड होना।कस्टमर्स को दोनों फोंस के लिए बेहतरीन कलर ऑप्शन मिलेगा। एक्वा रेज II को वाइट, डार्क ब्लू और शैम्पेन वहीं एक्वा प्रो 4जी को डार्क ब्लू और शैम्पेन में खरीदा जा सकेगा।

वहीं दिवाली का खूबसूरत मौका देखते हुए स्मार्टफोन कंपनी इनके साथ स्क्रीन गार्ड और प्रोटेक्शन कवर ऑफर कर रही है। खास फीचर्स के तौर पर इन दोनों फोंस को इमरजेंसी रेस्क्यू फीचर्स से लैस किया गया है। अगर हम इस फोन के फीचर्स की बाते करें तो इंटेक्स एक्वा रेज 2 में 4.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है।

एप्लीकेशंस की स्मूथ फंग्शनिंग के लिए इसे 1.5GHz क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस किया गया है। साथ ही इसमें 1जीबी की रैम भी कपल्ड की गई है। वहीं स्मार्टफोन की मेमोरी 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद, स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल एलईडी फ़्लैश के साथ दिया गया है। साथ ही 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इसकी 1750एमएएच की बैटरी इसे बेहतरीन बैकएप देती है। इतना ही नहीं कंपनी ने स्मार्टफोन में कुछ प्री इन्सटाल्ड ऐप भी दे रही है जिसमें डेलीहंट, न्यूज़पॉइंट, सावन, ओपेरा मिनी, लेफ्टी और फिलर शामिल हैं।

इंटेक्स एक्वा प्रो 4जी स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर अगर नज़र डालें तो इसमें 4।5-इंच की एफडबल्यूवीजीए डिस्प्ले मौजूद है। यह 1.3जीएचजेड क्वाड कोर प्रोसेसर और 1जीबी की रैम के साथ 8जीबीकी इंटरनल स्टोरेज है। इसे भी एसडी कार्ड के जरिए 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल एलईडी फ़्लैश से लैस है। साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।

loading...
शेयर करें