हत्यारी भीड़ के खिलाफ स्वरा ने उठाई आवाज, पीएम मोदी के सामने रखी अपनी मांगें

0

मुंबई। देश में भीड़ द्वारा हो रही हत्याएं चिंता का सबब बनी हुईं हैं। इस बात का लोग अपने अपने तरह से विरोध भी कर रहें हैं। पिछले दिनों इसका विरोध करने के लिए अलग अलग शहरों में #NotInMyName नाम से प्रदर्शन भी किये गए। अब इस विरोध के स्वर में एक और नाम जुड़ गया है वो है ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर का।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने अपने पिटीशन में हत्यारी भीड़ के खिलाफ कानून बनाने की मांग की है

स्वरा ने इस मुद्दे का विरोध करने के लिए एक ऑनलाइन पिटिशन की शुरुआत की है। इस पिटिशन में स्वरा ने पीएम मोदी से मांग की है कि वो इस मुद्दे पर कड़े कदम उठायें और इस तरह हो रही हत्या के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करें। इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने लोगों को हत्यारी भीड़ से बचाने के लिए एक कड़ा कानून लाए जाने की मांग भी की है।

स्वरा के इस अभियान में अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं। इस पिटीशन में स्वरा ने कहा है कि भीड़ द्वारा हत्या की घटनाओं को रोकने के लिए मानव सुरक्षा कानून (मासूका) लाया जाए। अपील में ये भी कहा गया है कि भीड़ द्वारा की गई हत्या को गैर जमानती अपराध घोषित किया जाए। इसके लिए कड़ी सजा का प्रावधान हो।

तत्काल इन मामलों का निपटारा भी किया जाये साथ ही निपटारे के लिए संस्थाएं बनाई जाएं। इतना ही नहीं इस पिटीशन में गौ रक्षकों पर प्रतिबन्ध लगाने की भी मांग की गई है। आपको बता दें कि Change.Org नामक वेबसाइट से शुरू हुई इस पेटीशन को पीएम मोदी तक पहुँचाया जायेगा।

loading...
शेयर करें