स्वाति मालीवाल का बड़ा खुलासा, दिल्ली के सेक्स रैकेट को मिला पीएम मोदी के मंत्री का संरक्षण

0

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक बड़ा खुलासा किया है। स्वाति मालीवाल के मुताबिक दिल्ली के जीबी रोड में पर चल रहे कोठों को मोदी सरकार के एक केंद्रीय मंत्री का संरक्षण प्राप्त है। जल्द ही उस मंत्री का नाम भी सामने लाया जाएगा। स्वाति के इस खुलासे के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल के इस खुलासे के बाद उन्हें लगातार धमकी मिल रही है

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाति ने कहा कि पुख्ता सुबूत आते ही वो मंत्री का नाम बताएंगी। हो सकता है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए और बाद में वो अपनी बात न रख पाएं इसलिए वो अभी इस बात का खुलासा कर रही हैं।

उन्होंने कहा,  मैं समझने की कोशिश कर रही हूं कि संसद से महज तीन किमी की दूरी पर जिस्मफरोशी का धंधा कैसे चल रहा है। यहां हर रात कम से कम पांच करोड़ का बिजनेस होता है। आखिर इसे किसका संरक्षण प्राप्त है। मुझे अपनी जांच में पुख्ता संकेत मिले हैं कि जो कोठे चल रहे हैं उन्हें केंद्र सरकार के एक मंत्री जो दिल्ली के बड़े नेता हैं, उनका संरक्षण प्राप्त है।

जांच पूरी होने से पहले स्वाति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कहा दी गई। यहां तक की उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है और उपराज्यपाल के माध्यम से दिल्ली महिला आयोग से निकाला जा सकता है। साथ ही उन्हें धमकी भी मिल रही है कि अगर उन्होंने इस मुद्दे को उठाया तो अच्छा नहीं होगा।

स्वाति ने आगे कहा, जीबी रोड पर आठ-दस साल की लड़कियों की बोली लगती है और पहली रात की बोली लाखों में लगती है। यह संगठित बिजनेस है और इसका पैसा कहां जा रहा है। नगर निगमों को हम बार-बार कह रहे हैं कि इन कोठों के तहखानों को तोड़ो, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

loading...
शेयर करें