हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ करने वाले स्वामी ओम ने दिखाया अब अपना नया रंग

0

मुंबई। बिग बॉस 10 के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट स्वामी ओम एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ और है। बीते कुछ दिनों से गायब स्वामी ओम ने एक धमाकेदार कमबैक किया है। स्वामी ओम को देखकर अब आप पहचान नहीं पाएंगे क्योंकि उन्होंने अपना लुक चेंज़ करवा लिया है।

स्वामी ओम

स्वामी ओम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, न्यू लुक में आए नजर

जी हां, सोशल मीडिया पर स्वामी ओम की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो क्लीन शेव और छोटे बालों में नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है। बीते दिनों ऐसी खबर आई थी कि स्वामी ने ‘नच बलिए’ के मेकर्स को कॉल करके अपने लिए काम मांग रहे थे। वो भी नच बलिए शो का हिस्सा बनना चाहते थे लेकिन शो मेकर्स ने उन्हें किसी तरह टाल दिया।

स्वामी ओम बिग बॉस सीज़न 10 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे हैं। यहां तक की उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान को लेकर भी अजीबोगरीब बयान दिए। हद तो तब हो गई जब उन्होंने अपने साथी कंटेस्टेट रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंक दी। उनकी इस हरकत की वजह से शो के निर्माताओं ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। घर से बाहर आने के बाद भी स्वामी ओम अपनी हरकतों के चलते मीडिया में छाए रहे। स्‍वामी ओम की हरकतें इतनी बिगड़ गई थीं कि बिग बॉस के फिनाले होने से पहले शो की सुरक्षा के मद्देनजर उन्‍होने स्‍वामी ओम को हिरासत में ले लिया था। स्‍वामी ओम ने फिनाले से पहले ऐसी धमकी दी थी कि अगर उन्‍हें फिनाले में नहीं बुलाया गया तो वे फिनाले नहीं होंगे देंगे। घर से बाहर निकलने के बाद स्वामी ओम कभी रेलवे प्लेटफार्म पर कपड़े बदलने, न्यूज शो पर गाली गलौच करने, महिला एंकर के साथ मारपीट जैसी खबरों को लेकर चर्चा में बने रहे।

 

loading...
शेयर करें