पाखंडी स्वामी को लोगों ने जमकर कूटा, ओम बोले- सलमान ने कराया मुझपर हमला

0

मुंबई। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट स्वामी ओम को सुर्खियों में बने रहना अच्छे से आता है। एक कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे स्वामी ओम की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। आलम ये था कि स्वामी ओम को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा, उसी दौरान उनकी नकली बालों वाली विग भी गिर गई। बाद में स्वामी ने ये सारा इल्जाम सलमान खान पर डाल दिया।

स्वामी ओम

स्वामी ओम को देख गुस्साए लोगों ने की जमकर धुनाई, हाथ में आ गए नकली बाल

दरअसल, स्वामी ओम को दिल्ली के विकास नगर में नाथूराम गोडसे की जयंती के एक कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था। लेकिन जैसे ही उन्हें स्वागत के लिए स्टेज़ पर बुलाया गया वैसे ही वहां मौजूद लोगों ने बवाल कर दिया। लोगों ने मिलकर स्वामी की पिटाई कर दी। गुस्साए लोगों का कहना था कि गोडसे एक महान हस्ती थे और स्वामी ओम को उनके कार्यक्रम में बुलाना उनका अपमान करने जैसा है। पिटाई के दौरान ही स्वामी जी की नकली बालों वाली विग भी निकलकर हाथ में आ गई। किसी तरह स्वामी ओम अपनी जान बचाकर अपनी गांड़ी तक पहुंचे लेकिन लोगों ने उनकी गाड़ी को अपना निशाना बनाया और शीशा तोड़ दिया। इसी में गाड़ी में बैठा ओम का ड्राइवर भी घायल हो गया।

स्वामी बोले, सब सलमान का किया हुआ है

इतना सब होने के बाद भी स्वामी ओम को समझ नहीं आ रहा, उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में हमले की पीछे सलमान खान और बाहरी दिल्ली के डीसीपी एमएन तिवारी की साजिश बता दी। उसने कहा कि सलमान खान ने आयोजकों को पैसा देकर उस पर जानलेवा हमला करवाया, उसी साजिश में डीसीपी को भी शामिल बता दिया। पुलिस अधिकारियों ने उसकी बात को हास्यपद बताया।

बता दें, बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने शो के दौरान स्वामी की इन्ही हरकतों से नाराज़ होकर उन्हें शो से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया था। तभी से स्वामी, सलमान पर ऐसे आरोप लगाते रहते हैं।

 

loading...
शेयर करें