स्वामी प्रसाद मौर्या बीजेपी में होंगे शामिल, 8 अगस्त को करेंगे घोषणा !

0

लखनऊ। बसपा से बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा में शामिल होने के संकेत दिए है। सूत्रों के अनुसार स्वामी प्रसाद मौर्या और भाजपा में  सहमति बन चुकी है। मौर्य भाजपा में शामिल होंगे। इसके संकेत तब मिले जब कल मौर्य ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। खबर है कि मौर्य आठ अगस्त को अधिकारिक रूप से भाजपा में शामिल होंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्या

स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर लगाए थे आरोप

स्वामी प्रसाद ने बसपा छोड़ते वक्त पार्टी की सुप्रमो मायावती पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि मायावती का दलितों से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है। मायावती दलितों के नाम पर सिर्फ वोट लेना जानती हैं। लेकिन जब दलितों के बारे में कुछ करने की बारी आती है तो वो उन्हें भूल जाती हैं। मायावती दलितों को सिर्फ अपना उल्लू साधने के लिए इस्तेमाल करती हैं और उनके वोटों का सौदा करती हैं। कयास ये भी लगाई जा रही थी कि शायद वो बसपा से निकलने के बाद समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन इन बातों का खंडन करते हुए सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने यह कह दिया था कि स्वामी जहां से आए हैं वहीं वापस चले जाए।

स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभी उनका पूरा ध्‍यान 22 सि‍तंबर को रमाबाई मैदान में होने वाली रैली को सफल बनाने पर है। वह इसके लिए लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। उन्‍हें अपार जनसमर्थन भी मि‍ल रहा है। इस सिलसिले में 20 अगस्‍त को बरेली मंडल, 21 को मुरादाबाद, 22 को सहारनपुर और 23 को मेरठ में कार्यक्रम आयोजित होंगे।  वहीं, दूसरे चरण में 28 को कानपुर, 29 को अलीगढ़, 30 को आगरा मंडल दौरे का कार्यक्रम होगा। इसके बाद 2 सितंबर को झांसी और 3 को चित्रकूट में बैठक होगी।

loading...
शेयर करें