‘बीजेपी’ और ‘सपा’ नहीं, ‘कांग्रेस’ का हाथ थामेंगे मौर्य !

0

लखनऊ। साल 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों में सियासी गर्माहट छा गई है। वहीं पिछले दिनों बसपा से बागी हुए स्वामी प्रसाद मौर्य बसपा, सपा पर बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे थे। इससे ये तो साफ हो गया था कि मौर्य सपा और भाजपा का हाथ नहीं थाम सकते है। वहीं अब खबरें ऐसी आ रहीं हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्य कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं। अज्ञात सूत्रों से जानकारी मिली है कि कांग्रेस के एक बड़े नेता स्वामी से सम्पर्क में हैं। जिसके बाद मौर्य जल्द ही कांग्रेस में आ सकते हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य

बताया जा रहा है कि मौर्य इस कांग्रेस नेता से पिछले दो महीनों से संपर्क में है। जिसके बाद अब जल्द ही वह पार्टी में आ सकते हैं। कांग्रेस उन्हें लेकर पिछड़ा वर्ग के वोटों में सेंधमारी करना चाहती है। प्रशांत किशोर पहले भी पिछड़ा वर्ग में गैर यादव वोटों को कांग्रेस के पाले में करने की बात कार्यकर्ताओं से कह चुके हैं।

1 जुलाई को मौर्य करेंगे खुलासा

मौर्या ने लखनऊ में एक जुलाई को अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। जिसमें वह साफ कर देंगे कि वे आगे क्या करने जा रहे हैं। मौर्य ने लखनऊ के एक स्कूल में अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। इस बैठक के बाद ही उनकी पूरी रणनीति का खुलासा होगा। मौर्य का कहना है कि जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है सब हवा-हवाई है।

 

loading...
शेयर करें