BSP के बागी नेता स्वामी बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं !

0

नई दिल्ली पूर्व बीएसपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अपनी पार्टी छोड़ने के बाद अब किस पार्टी में शामिल होंगे इसपर कयास लगाए जा रहे हैं। पहले तो उनको सपा पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही थी, लेकिन एसपी से तकरार के बाद अब बाकी रहती है दो पार्टी कांग्रेस और बीजेपी।

स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य को बीजेपी के संकेत

स्वामी खुद कुछ नहीं कह रहे हैं लेकिन बीजेपी ने संकेत दे दिए हैं। बीजेपी के यूपी प्रदेश के अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि यूपी की राजनीति पर गहरी नजर रखे हुई है बीजेपी। हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य का अभी कोई फैसला बीजेपी में आने का नहीं आया है अगर आयेगा तो हम विचार करेंगे।

हालांकि खबरें हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्य लखनऊ से दिल्ली पहुंच गए हैं और यहां वो बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य यूपी बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर से मिलेंगे, अमित शाह से भी मिल सकते हैं।

शिवपाल ने मौर्या पर साधा था निशाना

केंद्रीय मंत्री शि‍वपाल यादव ने कहा था कि स्‍वामी प्रसाद मौर्या को औकात से ज्‍यादा मि‍ला है। इस समय उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया है और उन्हें इलाज की सख्त जरुरत है। साथ ही शिवपाल ने मुख्तार अंसारी के सवाल पर कहा था कि मुख्तार को सपा में नही शामिल कराया गया है। साथ ही कौमी एकता दल को लेकर पार्टी में कोई मतभेद नहीं हैं।

loading...
शेयर करें