सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज, फिर दमदार भूमिका में दिखेंगे संजय दत्त

मुंबई। अभी एक दिन पहले जहां संजय दत्त से जुड़ी यह खबर सामने आई है कि उन्हें लंग कैंसर है। जिसके इलाज के लिए वह अमेरिका रवाना हो गए हैं। इसी बीच बुधवार को संजय दत्त की आने वाली फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह फिल्म साल 1991 में आई संजय दत्त की फिल्म ’सड़क’ का ही सीक्वल है। फिल्म ’सड़क’ में भी संजय दत्त ने शानदार भूमिका निभाई थी और अब यह उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म के सीक्वल यानी सड़क-2 में भी वैसी ही अदाकारी करते नजर आएंगे।

सड़क-2 के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया भट्ट फिल्म में आर्या का किरदार निभा रही हैं, जो कि विशाल नाम के लड़के से बेइंतहा प्यार करती है। विशाल का किरदार आदित्य रॉय कपूर निभा रहे हैं। दोनों के बीच काफी गहरे रिश्ते को दिखाया गया है। हालांकि दोनों के प्यार के बीच एक अनजान दुश्मन भी आ जाता है।

लव स्टोरी के बीच विलेन का किरदार भी फिल्म में जान डालता दिख रहा है। फिल्म में संजय दत्त ने रवि नाम के एक ट्रेवल एजेंट का किरदार निभाया है और रवि फिल्म में विशाल और आर्या को टूरिस्ट बुकिंग पर ले जाते हैं। यहीं पर दोनों का सामना एक अनजान दुश्मन से होता है।

फिल्म के ट्रेलर को लेकर फिल्म विशेषज्ञों का कहना है कि फिल्म की कहानी हो या इसके किरदार, ट्रेलर में कुछ भी बहुत ज्यादा छाप छोड़ता नहीं दिख रहा है। फिल्म सड़क-2 28 अगस्त को रिलीज होगी, इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के अलावा जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशल ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी अहम भूमिका में दिखेंगे। आपको बता दें कि फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन संजय दत्त के कैंसर की खबर सामने आने के बाद इसकी रिलीज डेट दो दिन आगे बढ़ा दी गई थी, हालांकि अब इसे बुधवार को जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट लगभग 21 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। उनकी आखिरी निर्देशित रिलीज हुई फिल्म कारतूस थी

Related Articles