बाथरूम में नहाने के बाद हंसिका का एक और वीडियो वायरल, आप भी देखिए

0

मुंबई। हंसिका मोटवानी अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। वैसे तो हंसिका के कई प्राइवेट वीडियोज़ वायरल हो चुके हैं। लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है उसे देख आप हंसिका के फैन हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ये एक्ट्रेस गरीबो को चादर और पानी की बोतल देती हुई दिखाई दे रहीं है।

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी सड़क किनारे गरीबों को कंबल बाटती नज़र आईं

हंसिका का ये वीडियो छोटा सा है और बहुत अच्छी क्वालिटी का भी नहीं है। इस वीडियो के बारे में हंसिका का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि ये किसने बनाया है और वो इस पर और बात नहीं करना चाहतीं। लेकिन वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है किसी ने सामने से और बहुत करीब खड़े होकर शूट किया है। फिर भला हंसिका को कैसे पता नहीं चला कि कोई उनको शूट कर रहा है। खैर जो भी हो चाहे ये वीडियो खुद हंसिका ने बनवाकर इसे वारयल करवाया हो या किसी ने चुपचाप बनाया हो दोनों ही बातों में गरीबों की मदद हुई। शुक्र है इस बार फेमस होने के लिए हंसिका ने एक अच्छे काम का सहारा लिया। जब से ये वीडियो सामने आया है हंसिका की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है। बल्कि दूसरे सितारों से भी उनसे सीख लेने की बात कही जा रही है।

देखें विडियो :

हंसिका मोटवानी ने ‘कोई मिल गया’ और ‘आपका सुरूर’ जैसी फिल्मों में काम किया है। तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का हंसिका बहुत बड़ा चेहरा हैं। इससे पहले हंसिका का बाथरूम में नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसे लेकर वो काफी दिनों तक चर्चा में रही थीं।

 

loading...
शेयर करें