पत्नी के गैर-मर्द के साथ थे अवैध संबंध, इसलिए पति को उतार दिया मौत के घाट

0

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से पति-पत्नी के रिश्ते को दागदार करने का मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने अवैध रिश्ते के चलते अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, पुलिस ने जांच करते हुए दो दिन में ही मामले का खुलासा कर दिया और आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले में अभी आरोपी का एक साथी फरार है। पुलिस ने हत्या के मामले में प्रयुक्त रस्सी जिससे आरोपी की गला घोटकर हत्या की गई थी को भी बरामद कर लिया है।

हत्या

हत्या के मामले में पत्नी व उसका प्रेमी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, सहारनपुर एसएसपी ने बुधवार को बीते 17 अप्रैल को हुए सुशील हत्याकांड मामले का खुलासा कर दिया। उन्होंने बताया कि इस हत्या के पीछे मुख्य कारण अवैध सम्बन्ध है जिसके चलते मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी महिला और उसके प्रेमी को अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अभी एक हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

एसएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 17 अप्रैल को मोहल्ला हरदेव नगर के सुशील की लाश तालाब से बरामद हुई थी। गले पर रस्सी से दबाने और माथे व आंख के नजदीक चोट के निशान थे। सुशील की पत्नी बबीता ने पूछताछ में कत्ल करना कुबूल कर लिया। बकौल पुलिस, बबीता ने बताया कि उसने अपने प्रेमी कपिल कश्यप निवासी लिब्बरहेड़ी मंगलौर हरिद्वार व रमेश के साथ मिलकर रस्सी से गला दबाकर सुशील की हत्या कर दी।

इसके बाद लाश को घसीटते हुए ले गई और तालाब में फेंक दिया। हत्या से पहले बबीता ने सुशील को कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर दे दीं। बेहोश होते ही उसका गला दबा दिया। पुलिस के मुताबिक, बबीता अपने प्रेमी कपिल से शादी करना चाहती थी। उसे रास्ते से हटाने के लिये प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

एसएसपी ने बताया कि कपिल को रुड़की से पकड़ा गया जबकि रमेश अभी फरार है। बबीता ने हत्या में प्रयुक्त रस्सी, 26 नशीली गोलियां व पल्सर बाइक बरामद कराई है। दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है।

loading...
शेयर करें