बैंक में पैसा जमा करने गए थे कंपनी एकाउंटेंट, बदमाशों ने हत्या कर लूट लिए 11 लाख रुपये

अमेठी। उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी के कमरौली थाना क्षेत्र स्थित बैंक में हमला कर हथियारबंद बदमाशों ने एक कंपनी के एकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या कर दी और फैक्ट्री के 11 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वहीं विरोध करने पर फैक्ट्री के लाइन सुपरवाइजर को भी घायल कर दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सहारे बदमाशों की पहचान की जा रही है।

हथियारबंद बदमाशों

हथियारबंद बदमाशों से कंपनी एकाउंटेंट को मार दी गोली 

सोमवार सुबह कमरौली थाना क्षेत्र स्थित औद्योगिक क्षेत्र में बैंकीज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के एकाउंटेंट एकानतिस शर्मा निवासी कानपुर अपने सहयोगी साथी लाइन सुपरवाइजर राहुल सिंह पुत्र जयसिंह निवासी हड़िया जिला इलाहाबाद के साथ कमरौली के रोड नम्बर एक पर स्थित बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में पहुंचे। वह बाइक खड़ी कर जैसे ही बैंक में घुसे, वैसे ही हथियारबंद बदमाशों ने एकानतिस शर्मा को गोली मार दी।

गोली एकानतिस के सीने में लगी और वह वहीं ढेर हो गए। बदमाशों ने एकानतिस के साथ आए लाइन सुपरवाइजर राहुल सिंह को गोली मारी, जो उसके बाएं पैर में लगी। राहुल को घायल कर बदमाश फैक्ट्री की 11 लाख नकदी लूटकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही कमरौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस ममाले में एसपी का कहना है कि बताया जा रह है कि लूट में तीन बदमाश शामिल थे।इन हथियारबंद बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें सक्रिय हैं। सीसीटीवी कैमरे में आई तस्वीरों के सहारे बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button