नये लुक  में लौटे हनी सिंह…  देखकर आप भी होंगे हैरान

0

नई दिल्ली। उसने अपनी आवाज़ के जादू से युवाओं को दीवाना बना दिया था… हर किसी ने उसकी आवाज़ पर थिरकना शुरु कर दिया था। अचानक वो गायब हो गया दुनिया परेशान हो गई कि आखिर वो गया कहां। लम्बे समय तक बॉलीवुड से लेकर आम लोग सिंगर यो यो हनी सिंह के गायब होने से परेशान रहे, लेकिन लोगों के दिलों पर छाने के लिए हनी सिंह फिर लौट आए हैं वो भी एक अलग अंदाज में।

हनी सिंह

हनी सिंह नज़र आए एक अवार्ड फंक्शन में

सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह की पिछले कई महीनों से गैर-मौजूदगी रहस्य का विषय बनी हुई थी। हाल में संपन्न एक अवार्ड फंक्शन में वो दिखे तो उनके प्रशंसकों को उन्हें देखकर बहुत खुशी हुई लेकिन उनका नया लुक देखकर उन्हें हैरानी भी हुई। ब्लैक ड्रेस में यो यो  नए हेयर स्टाइल में थे। लेकिन उनका वजन पहले से काफ़ी ज्यादा बढ़ा हुआ नज़र आया।

यो यो अपनी पंजाबी फिल्म ‘ज़ोरावर’ की रिलीज़ की तैयारियों में लगे हैं। उसी के प्रमोशन के लिए वो इस इवेंट में आए थे। हनी ने कहा कि मैं यहां अपनी पंजाबी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने आया हूं, ये फिल्म 6 मई को रिलीज़ हो रही है।

बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान से तकरार की बातों को हनी सिंह ने बेबुनियाद बताया। हनी ने कहा कि मेरा किसी से झगड़ा नहीं हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने शाहरुख के साथ अपने नजदीकी रिश्ते की बात कही।

गौरतलब है कि हनी सिंह के एकाएक गायब होने के बाद ऐसी भी अफवाहें थीं कि उनको ड्रग एडिक्शन के इलाज के लिए रीहैब सेंटर में भर्ती कराया गया है। बहरहाल, सच्चाई कुछ भी हो,  यो यो हनी सिंह एक बार फिर प्रोफेशनल फ्रंट पर सक्रिय हो गए हैं। उम्मीद है कि यो यो फिर एक बार लोगों के दिलों पर छा जाएंगे।

loading...
शेयर करें