क्रिकेट बहुत खेल चुके, अब गाना गाते नजर आएंगे हरभजन सिंह

0

मुंबई: क्रिकेट जगत में अपनी ऑफ-स्पिन गेंदबाजी का लोहा मनवा चुके हरभजन सिंह अब सिंगिंग के दुनिया में अपना हुनर आजमाना चाह रहे हैं। दरअसल, हरभजन सिंह एक ऐसा गाना गाते नजर आएंगे जो उन नायकों के योगदान को समर्पित होगा जिन्होंने देश के कल्याण में बढचढ कर हिस्सा लिया है। हरभजन सिंह द्वारा गाए इस गाने का म्यूजिक मिथुन ने कम्पोज किया है।

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने खुद जाहिर की थी गाना गाने की इच्छा 

इस बारे में जानकारी देते हुए मिथुन ने अपने एक बयान में कहा कि हरभजन ने खुद इस विषय को मेरे साथ साझा किया था। हम कुछ समय से करीबी दोस्त हैं और उन्होंने हमेशा संगीत में अपनी दिलचस्पी जाहिर की है। वह हमारी संस्कृति और हमारी समृद्ध विरासत को दर्शाने के लिए कुछ करना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बावजूद हारा भारत, हुआ भारी नुकसान

यह वीडियो भारत के विभिन्न राज्यों में फिल्माया जाएगा और इसमें आम लोगों के असल जीवन को दिखाया जाएगा, जिन्होंने देश को आगे बढ़ाने के लिए काम किया है और अन्य लोगों के लिए प्रेरणास्रोत बने हैं। ये सोलो सॉन्ग हिंदी और अंग्रेजी दोनों में होगा और इस साल दिसंबर में इसका प्रीमियर भी होगा।

क्रिकेट की दुनिया में अपने नाम का डंका बजवा चुके हरभजन सिंह पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं। इसी वर्ष हुए आईपीएल के दौरान उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते देखा गया था।

आपको बता दें कि अनुभवी ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह पहले भी कई टीवी रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। वो डांस कॉम्पिटीशन में भी पार्ट ले चुके हैं। अब बारी है उनके सिंगिंग डेब्यू की। हरभजन का गाना  दिसंबर के महीने में आएगा। यह हरभजन का सोलो सॉन्ग होगा। उनके सभी चाहने वालों को उनके इस गाने का बेसब्री से इन्तजार है।

loading...
शेयर करें