हरिद्वार में पीएम मोदी बोले, संभाल के रखो अपनी जुबान, मेरे पास है तुम्हारी जन्मकुंडली

हरिद्वार। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी सक्रिय हैं। शुक्रवार को पीएम मोदी ने बिजनौर में रैली की। उसके बाद पीएम मोदी ने हरिद्वार में रैली को संबोधित किया। हरिद्वार में पीएम मोदी की रैली में लाखों का हुजूम उमड़ा था। पीएम ने वहां पर भी कांग्रेस और राज्‍य सरकार को आड़े हाथ लिया।  

lok-sabha-polls-narendra-modi-to-address-rally-in-vadodara-on-april-24_210414060132

हरिद्वार में पीएम मोदी की रैली में लगे नारे

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए दो इंजन चाहिए। केंद्र सरकार के साथ बीजेपी की सरकार अगर यहां भी आ जाती है तो विकास का काम तेज होगा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने देवभूमि को बर्बाद किया।

यह भी पढ़ें: पीएम बोले, गूगल पर राहुल गांधी के अलावा किसी और नेता के चुटक…

सर्जिकल स्ट्राइक पर कुछ लोग कर रहे राजनीति

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर अपने शौर्य का प्रदर्शन किया है, फिर भी कुछ लोग हैं, जो कि इस पर भी राजनीति कर रहे हैं। मोदी ने नोटबंदी इसलिए है कि जिन्होंने 70 साल तक लूटा है उन्हें उनका वापिस दिला सकूं। जिन्होंने सत्ता में रहकर गरीबों का लूटा है उनके खिलाफ मेरी लड़ाई है, ना कि छोटे व्यापारियों के खिलाफ।

बहुत करीब से जानता हूं गरीबी को

मोदी ने कहा कि मैं जानता हूं कि गरीबी क्या होती है, मैं गरीबी में बड़ा हुआ हूं। इसलिए यह केंद्र सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है। विरोधियों को पता है कि ढाई साल में मोदी गरीबों के लिए लड़ रहा है। मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में विकास के लिए बीजेपी का चुनाव जीतना जरुरी है। मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आप अपनी जुबान संभाल के रखो नहीं तो मेरे पास आपकी पूरी जन्मपत्री पड़ी है।

हरिद्वार में पीएम मोदी की रैली की मुख्‍य बातें

30 साल से लटका था वन रैंक वन पेंशन का मामला

हमने सत्ता में आते ही वन रैंक वन पेंशन लागू किया

कांग्रेस की सरकार ने उत्तराखंड को बर्बाद किया

राज्य और केंद्र में बीजेपी सरकार होने से विकास तेज होगा

दो इंजन विकास के लिए चाहिए होता है

उत्‍तराखंड में करेंगे तीन रैलियां

उत्तराखंड में प्रधानमंत्री तीन दिन में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। 11 फरवरी को मोदी रुद्रपुर, 12 फरवरी को पिथौरागढ़, श्रीनगर गढ़वाल में रैलियों को संबोधित करेंगे।

15 फरवरी को है उत्‍तराखंड में मतदान

उत्तराखंड में 15 फरवरी को मतदान होगा, उत्तराखंड में एक ही चरण में मतदान होगा। वहीं उत्तरप्रदेश में पहले चरण के लिए 11 फरवरी को मतदान होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button