कांग्रेस प्रत्याशी हरीश दुर्गपाल के बेटे की पिटाई, अस्पताल में भर्ती

लालकुआं। नैनीताल के लालकुआं विधानसभा में कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी समर्थक आपस में ही भिड़ गए। इस बीची कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी हरीश दुर्गापाल के बेटे पंकज दुर्गपाल को निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने बंधक बना लिया और उनकी पिटाई कर दी। घायल स्थिति में उन्हें अस्पताल भेज दिया गया।

हरीश दुर्गापाल

हरीश दुर्गापाल के बेटे पंकज दुर्गपाल को बनाया बंधक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिंदुखत्त्ता के गांधीनगर में जनसंपर्क कर रहे कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चंद्र दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल को निर्दलीय प्रत्याशी हरेंद्र बोरा के समर्थकों ने पैसा व शराब बांटने के शक में पकड़कर घेर लिया। इस दौरान विरोध करने पर बोरा समर्थकों ने उसे गाड़ी में बंद कर घेर लिया। आरोप है कि पंकज के साथ मारपीट की गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस व निर्वाचन आयोग ने बमुश्किल बोरा समर्थकों को काबू कर गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें एक लाख आठ हजार रुपये बरामद किए गये। बाद में मारपीट में घायल हुए पंकज को 108 द्वारा हल्द्वानी चिकित्सालय भिजवाया गया। जहां उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। इधर दुर्गापाल समर्थको ने कोतवाली चौराहे पर जाम लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

श्रम मंत्री व लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल का एसटीएच में उपचार चल रहा है। पंकज का हाल जानने के लिए दुर्गापाल व वित्त मंत्री डॉ इंदिरा हृदयेश भी पहुंंचे। अस्पताल परिसर में करीब 100 समर्थक भी पहुंंचे। यहाँ एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button