नाबालिग की दर्दनाक कहानी: पहले दादा, फिर भाई और अब अंकल ने कर दिया रेप

0

मुंबई। वैसे तो कोई भी रिश्ता भरोसे पर ही टिका होता है लेकिन जब अपने ही धोखा देने लगे तो, हम बात कर रहे मुंबई की 15 वर्षीय उस लड़की की जो एक बार नहीं बल्कि तीन बार अपनों का शिकार हो चुकी है। जी हां, इस नाबालिग से पिछले चार सालों में तीन बार रेप हुआ है और हर बार नजदीकी ने ही पीठ में छूरा भोंकते हुए इस लड़की को अपनी अपनी हवस का शिकार बनाया है। यह लड़की पहले अपने दादा फिर अपने चचेरे भाई और अब अपने उस अंकल से धोखा खाई है जो उनके परिवार के एक सदस्य की तरह थे।

हवस का शिकार

हवस का शिकार बनी 15 साल की लड़की

मिली जानकारी के अनुसार, अभी बीते दिनों लड़की के पिता के दोस्त ने तीन अन्य लड़कों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया है। जब लड़की की कहानी पुलिस ने सुनी तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। लड़की ने पुलिस को बताया कि बीते 5 जुलाई को लड़की के पिता का 32 साल का दोस्त घर आया और किसी बहाने से लड़की को बाहर ले गया। पारिवारिक रिश्ते होने की वजह से किसी ने इस पर कोई एतराज नहीं किया।

जब पीडिता शाम को घर नहीं लौटी तो पिता ने बेटी का पता लेने के लिए अपने दोस्त को फोन किया। लगातार फोन करने पर फोन बंद आता रहा तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस में जाकर मामले की शिकायत की। बीते गुरूवार की शाम को लड़की बदहवासी की हालत किसी तरह वापस अपने घर पहुंची, लेकिन लड़की की हालत देखकर पिता उसे तुरंत अस्पताल ले गया। लड़की ने पिता को अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद पिता मामला दर्ज कराने थाने पहुंच गया।

पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि पिता का दोस्त तीन और लड़कों के साथ उसे एक पुराने घर में ले गया और तीनों ने लगातार उसके साथ रेप किया। गुरुवार शाम वो किसी तरह से उनके चंगुल से निकली तो घर पहुंची। पुलिस ने बताया कि चार में से तीन आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की बदहवाशी की हालत में है और उसे काउंसलिंग के लिए भेजा गया है।

छोटी सी उम्र में कई बार हादसों का शिकार हो चुकी इस लड़की की कहानी सुनकर पुलिस भी अचंभित कर गई। दरअसल, जब यह लड़की मात्र 11 वर्ष की थी, उस वक्त इसी के दादा ने ही उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था और वह अभी भी सलाखों के बीचे ही है। इसके एक साल बाद ही लड़की के चचेरे भाई ने उसका रेप कर दिया। अभी यह नाबालिग अपने पुराने जख्मों को भर भी नहीं पाई थी अब उसके अंकल ने उसके साथ गैंगरेप किया।

loading...
शेयर करें