टॉफी का लालच देकर भतीजी को साथ ले गया चाचा, फिर बनाया हवस का शिकार

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जिसने रिश्तों की मर्यादा तक को नहीं बक्शा है। दरअसल, यहां हवस की आग में जल रहे एक चाचा ने सभी मर्यादा को ताख पर रखते हुए अपनी ही भतीजी के साथ दरिंदगी की सारी हदे पार कर दी। इस मासूम की मां बेटी को उसी हालत में लेकर पुलिस थाने पहुंची और अपने देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र की है। यहां स्थित एक गांव में बीते रविवार को एक चाचा ने अपनी छह वर्ष की भतीजी को टॉफी का लालच देकर अपनी हवस का शिकार बनाया।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार की दोपहर एक गांव की है। यहां रिश्ते में चाचा लगने वाले एक शख्स ने पहले टॉफी का लालच देकर मासूम को अपने घर लेकर गया और फिर वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इस दौरान जब बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया, तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

इस मामले में महिला ने पुलिस थाने में शिकायत पत्र में बताया कि बच्ची के बेहोश जाने पर आरोपी 19 वर्षीय शैलेन्द्र उसे उसी हालत में छोड़ कर फरार हो गया, जिसे दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिंह ने बताया कि बच्ची की मां उसे उसी हालत में थाने लाई थी और अपने देवर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। सोमवार को सरकारी अस्पताल में पीड़िता की चिकित्सीय जांच कराई गई है, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है।

Related Articles