हवाला ऑपरेटर वीरेंद्र गिरफ्तार, पांच करोड़ 70 लाख रुपये बरामद

0

बंगलुरु। सीबीआई ने हवाला ऑपरेटर के.वी. वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई की बंगलुरु ब्रांच ने वीरेंद्र को गिरफ्तार किया है। हवाला ऑपरेटर वीरेंद्र को गिरफ्तारी करने के बाद सीबीआई ने उसे छह दिनों की रिमांड पर लिया है।

राजू पाल हत्याकांड

हवाला ऑपरेटर वीरेंद्र के ठिकानों पर हुई छापेमारी

हवाला ऑपरेटर वीरेंद्र के कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान सीबीआई ने वीरेंद्र के अलग-अलग ठिकानों से 5 करोड़ 70 लाख रुपये बरामद किए हैं। साथ ही टीम ने 28 किलो सोना भी बरामद किया है। सीबीआई ने इस मामले में वीरेंद्र समेत चार बैंक अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

बैंक अधिकारियों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा

सीबीआई ने जिन बैंक अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, उनमें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, स्टेट बैंक ऑफ मैसूर, आईसीआईसीआई और कोटक महिंद्रा बैंक के अधिकारी शामिल हैं। इन अधिकारियों पर प्रतिबंधित नोटों को नये नोटों से बदलने का आरोप है। सीबीआई बैंक अधिकारियों से भी पूछताछ कर रही है।

गोवा के कैसिनो में है हिस्‍सेदारी

हवाला ऑपरेटर के.वी. वीरेंद्र की गोवा स्थित कैसिनो में हिस्सेदारी बताई जा रही है। वीरेंद्र से सीबीआई की पूछताछ जारी है। पूछताछ में कर्नाटक की कई प्रमुख हस्तियों के नाम सामने आए हैं. सीबीआई पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बरामद रकम और सोने में किस-किस की कितनी हिस्सेदारी है। सीबीआई के अधिकारी आश्वस्त है कि वीरेंद्र से पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

loading...
शेयर करें