पति ने जींस पहनने को कहा तो पत्नी ने हथियार से कर दिया वार…

0

आगरा: अभी तक आपने पति-पत्नी के बीच झगड़ों की कई खबरें सुनी होगी। वैसे तो यह रिश्ता प्यार के धागों से बुना होता है लेकिन ये प्यार के धागे कब टूटकर लड़ाई झगड़ों का रूप ले लेती हैं इसका अंदाजा पहले से नहीं लगाया जा सकता। कुछ ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आई है जहां पति ने प्यार जताते हुए पत्नी को जींस पहनने को कहा लेकिन इससे नाराज पत्नी ने पति पर हसिए से कई वार कर दिए। अस्पताल में घायल पति का इलाज चल रहा है।

हसिए से कई वार

हसिए से कई वार कर पत्नी ने पति को किया घायल

मिली जानकारी के अनुसार, आगरा के भीलमना गांव में रहने वाले नेत्रपाल की शादी चार साल पहले नीतू नाम की लड़की से हुई थी। जिस वक्त इन दोनों की शादी हुई थी तब इनकी उम्र बहुत कम थी। इसलिए विदाई भी नहीं की गई थी। बीते 8 मई को नेत्रपाल अपनी पत्नी नीतू की विदाई कराकर उसे घर लेकर आया था।

बीते दिनों नेत्रपाल ने पत्नी को जींस टॉप पहनने को कहा। जब नीतू ने मना किया तो उसने जबरदस्ती की जिसके बाद नीतू ने भी जींस पहन ली। हालांकि इसके बाद नीतू और नेत्रपाल के बीच इस बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते यह विवाद इतना बढ़ गया कि नीतू ने नेत्रपाल पर हसिए से कई वार कर दिए, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

इस दौरान नेत्रपाल की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए और भागने की कोशिश कर रही नीतू को पकड़कर पिटाई कर दी। परिजनों ने घायल नेत्रपाल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने आरोपी नीतू को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे का कहना है कि गांव भीलमना में एक महिला का उसके पति को मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। प्रारम्भिक जांच में पत्नी ही आरोपी प्रतीत हो रही है, पूछताछ जारी है।

 

loading...
शेयर करें