अब हांगकांग टी-20 लीग में खेलता नजर आयेगा भारत का ये विस्फोटक बल्लेबाज

0

हांगकांग: पिछले काफी समय से भारतीय टीम में जगह बनाने में नाकाम रहने वाले विस्फोटक बल्लेबाज युसूफ पठान  पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं जो अब हांगकांग टी-20 लीग में खेलते नजर आयेंगे। इस बात की जानकारी खुद युसूफ पठान ने अपने एक बयान में दिया है। युसूफ ने बीते शनिवार को अपने एक बयान में कहा है कि कोलून कैंटन फ्रेंचाइजी की ओर से हांगकांग टी-20 लीग में हिस्सा लेंगे। 

हांगकांग टी-20

हांगकांग टी-20 लीग में कोलून कैंटन टीम के लिए खेलेंगे युसूफ पठान 

आपको बता दें कि इस हांगकांग टी-20 लीग में युसूफ पठान कोलून टीम के तीसरे सबसे महंगे खिलाडी हैं। इस मामले में उनसे पहले पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और इंग्लैंड के टाइमल मिल्स का नाम आता है। हांगकांग टी-20 लीग का दूसरा संस्करण 8 मार्च से 12 मार्च तक चलेगा।

 क्रिकेट हांगकांग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कटलर ने यूसुफ को लीग में खेलने की इजाजत देने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने साथ ही कहा है कि यूसुफ की मौजूदगी से हांगकांग में क्रिकेट को प्रचार-प्रसार मिलेगा। कटलर ने कहा कि यह एक शानदार खबर है और हम बीसीसीआई के बेहद आभारी हैं कि उन्होंने यूसुफ के खेलने पर अनापत्ति दे दी है।”

हांगकांग टी-20 लीग से जुड़ने वाले दुनिया के अन्य दिग्गजों में श्रीलंका के कुमार संगकारा और तिलकरत्ने दिलशान, वेस्टइंडीज के डारेन सामी, न्यूजीलैंड के जेम्स फ्रैंकलिन और दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज जोहान बोथा शामिल हैं। इस लीग के दूसरे संस्करण में चार टीमें हिस्सा लेंगी। शेष तीन टीमों के नाम हैं – गैलेक्सी ग्लैडिएटर्स लानताऊ, सिटी कैटाक और हांगकांग आइलैंट यूनाइटेड।

 

 

 

loading...
शेयर करें