हाईस्कूल की छात्रा का कर रहा था यौनशोषण , पकडे जाने पर पीड़िता को बना दिया चोर

0

लखनऊ। एक कहावत है चोरी और ऊपर से सीना जोरी जी हाँ आपको बता दें ऐसा ही एक घटना सामने आयी  है जहा लखनऊ के वजीरगंज इलाके में हाईस्कूल की छात्रा को एक दबंग अपने प्रेमजाल में फंसाकर यौनशोषण कर रहा था तभी उसका भांडा फूटते ही छात्रा और उसके पिता को चोर बताकर पुलिस के हवाले कर रिपोर्ट दर्ज करा दी।

जब पुलिस इस मामले की जाँच की तो छात्रा जख्मी हालात में महिला कांस्टेबल को अपनी आपबीती सुनाई। इस पर दबंग के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हाईस्कूल की छात्रा को दबंग

हाईस्कूल की छात्रा को दबंग करता था यौनशोषण

वजीरगंज कोतवाली के एसआई राजेश सिंह ने बताया कि मोहल्ला गौसनगर निवासी सपा के इलाकाई नेता शोभित गुप्ता ने शनिवार देर रात मोहल्ले में रहने वाली हाईस्कूल की एक छात्रा व उसके पिता को आसपास के लोगों की मदद से पुलिस के हवाले किया।

और उसने आरोप लगाया कि पिता-पुत्री उसके घर चोरी के इरादे से घुसे थे लेकिन उसने कहा कि हमने आहट सुनकर शोर मचाया तो दोनों लोग छतों के रास्ते भागे। और इसी दौरान छात्रा लड़खड़ाकर गिर पड़ी जिससे वह घायल हो गई थी। घायल छात्रा को महिला कांस्टेबल की अभिरक्षा में बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

छात्रा ने यह खुलासा किया कि शोभित ने काफी समय पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया और आर्थिक मदद के बहाने उसका यौनशोषण कर रहा था। परिवार स्थिति सही नहीं थी जिसके चलते छात्रा खामोश थी। बोली कि शोभित ने उसे शनिवार रात को मुलाकात के लिए बुलाया था।

पत्नी के आने की आहट सुन डर गया आरोपी

वह आसपास के सभी घरों घरों की छतों से गुजर कर उसके पास पहुंची। उसके बाद शोभित ने गलत हरकतें शुरू कर दी। इस बीच शोभित ने पत्नी के आने की आहट सुनी और वह डर गया जिसके बाद उसे भाग जाने को कहा। घबराहट में भागने के दौरान वह सीढ़ियों से गिरकर घायल हो गई थी।

उसके बाद अपनी करतूत छिपाने के लिए शोभित ने चोरी का आरोप लगा दिया। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पुलिस आरोपी की कॉल डिटेल खंगाला। जिसके बाद छात्रा के बयान में सही पाए जाने के बाद शोभित के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पड़ताल में जुटे पुलिसकर्मियों ने जानकारी दी कि शोभित की छत से अपने घर की तरफ भागने के दौरान ठोकर लगने से गिरी छात्रा के पैर में चोट आई।

loading...
शेयर करें