हाउसफुल 3 फिल्म रिव्यू : हंसी मजाक से दिमाग हो जाएगा गुल

0

फिल्म का नाम : हाउसफुल 3

डायरेक्टर : साजिद-फरहाद

स्टार कास्ट : अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, लीजा हेडन, नरगिस फखरी, चंकी चोपड़ा, जैकी श्रॉफ, बोमन ईरानी

प्रोड्यूसर: साजिद नाडियाडवाला

स्टार : 2 

 हाउसफुल 3

हाउसफुल 3 का फिल्म रिव्यू

साजिद- फरहाद की फिल्म हाउसफुल 3 आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में दर्जनों स्टार्स हैं लेकिन उसमें से एक्टिंग कितनों ने की है ये तो फिल्म देखने का बाद पता चलेगा। ‘हाउसफुल 2’ तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। आइये जानते हैं ‘हाउसफुल 3’ बॉक्स ऑफिस पर कितनी सफल होती है।

ये भी पढ़ें : इस बार अकेले नहीं पूरे परिवार के साथ सीक्रेट हॉलीडे पर निकले रणवीर- दीपिका

कहानी

हर बार की तरह फिल्म में कोई कहानी नहीं है। फिल्म का बस एक ही उद्देश्य है दर्शकों का मनोरंजन करना। यह कहानी मशहूर बिजनेसमैन बटुक पटेल (बोमन ईरानी) की है, जिसकी 3 बेटियां गंगा पटेल उर्फ ग्रेसी (जैकलीन फर्नांडीज), जमुना पटेल उर्फ जैनी (लीजा हेडन) और सरस्वती पटेल उर्फ सारा (नरगिस फखरी) हैं। बटुक को गलतफहमी है कि उसकी बेटियां सबसे ज्यादा संस्कारी हैं। फिर कहानी में फुटबाल टीम के वाटर बॉय सैंडी (अक्षय कुमार), टेडी (रितेश देशमुख) और बंटी (अभिषेक बच्चन) की एंट्री होती है और कन्फ्यूजन शुरू हो जाती है। बटुक अपनी बेटियां की शादी इन तीनों से नहीं कराना चाहते है। लेकिन ये एक-दूसरे से शादी करने के लिए बेकरार है। आगे क्या होगा? यह देखने के लिए आपको थिएटर्स का रूख करना होगा।

डायरेक्शन

साजिद फरहाद ने बॉलीवुड को अच्छी कॉमेडी फिल्में दी हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने अच्छा काम किया है। लेकिन कहानी में नयापन नहीं, बल्कि इसे ढेर सारे कन्फ्यूजन के साथ ऑडियंस को परोसा गया है।

एक्टिंग

अक्षय कुमार तो कॉमेडी किंग हैं ही साथ ही रितेश देशमुख ने भी अच्छा काम किया है। अभिषेक बच्चन ने भी ठीक- ठाक काम किया है। बात करें तीन हसीनाओं की तो तीनों में से किसी ने भी अच्छा काम नहीं किया है। न तो ठीक से पंच मारे हैं और न ही ठीक से डायलॉग डिलीवर किए हैं। बोमन ईरानी, जैकी श्रॉफ, जॉनी लीवर, चंकी पंडे भी अपने रोल में फिट बैठे हैं।

ये भी पढ़ें :‘गे रिश्ता क्या कहलाता है’ में साथ नज़र आएंगे अमाल और आलोक नाथ

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक ठीक- ठाक है। फिल्म के गाने ‘प्यार की मां की’ और ‘टांग उठा के’ कहानी के साथ सटीक जाते हैं।

देखें या नहीं

अक्षय कुमार की कॉमेडी के फैन हैं तो फिल्म एक बार देखी जा सकती है। फिल्म देखने जाने से पहले दिमाग घर पर ही छोड़ कर जाएं। फिल्म न देखने के तो बहुत सारी वजह हैं।

 

loading...
शेयर करें