जिंदगी किसी के वश में नहीं, पर हम पूरा करेंगे हाजी इरफान के सपनों को

0

लखनऊ। सीएम अखिलेश यादव शनिवार को सड़क हादसे में जान गंवाने वाले विधायक हाजी इरफान के घर पहुंचे। बिलारी में हाजी इरफान के घर पहुंचकर सीएम ने शोक जताया। विधायक के साथ ही इस हादसे में सपा के पूर्व जिला सचिव केपी यादव की भी मौत हो गई थी, सीएम उनके आवास पर भी गए। उनके परिजनाें को सांत्वना दी। यह भरोसा दिलाया कि विधायक हाजी इरफान ने अपने क्षेत्र के लिए जो सपने देखे थे उन्हें पूरा करने में सरकार पीछे नहीं हटेगी। सीएम ने कहा जिंदगी किसी के वश में नहीं है।

 

हाजी इरफान

हाजी इरफान मुझसे जब भी मिले क्षेत्र के विकास की बात की

मुख्यमंत्री 10.50 बजे बिलारी में एमएजेएमआई कालेज में हैलीकाप्टर से उतरे और सीधे विधायक के घर पहुंचे। विधायक की वालिदा से मिल कर ढाढस बंधाया। अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं नहीं जानता था कि विधायक जनता के बीच इतने लोकप्रिय हैं। अपने व्यवहार और भाषा से लोगों को आसानी से जोड़ लेते थे। मुझसे जब भी मिले क्षेत्र के विकास की बात की। हादसा दुखद रहा पर जिंदगी किसी के वश में नहीं होती है। पूरा समाजवादी परिवार पीड़ितों के साथ है।

क्षेत्र में जो भी विकास कार्य अधूरे हैं उन्हें सरकार पूरा करेगी

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि विधायक हाजी इरफान के क्षेत्र में जो भी विकास के कार्य अधूरे रह गए हैं। उनको सरकार पूरा करेगी। इसके बाद सीएम इसी हादसे में मौत का शिकार बने केपी यादव के पैतृक गांव चेचरी हैलीकाप्टर से पहुंचे और परिजनों को हिम्मत बंधाई। उन्होंने कहा पीड़ित परिवार में नौकरी दिलाई जाएगी। मुख्यमंत्री के साथ बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव समेत स्थानीय स्तर के कई सपा नेता मौजूद रहे। इस मौके पर भारी भीड़ जुटी। विधायक हाजी इरफान के घर के बाहर लोगों की खासी भीड़ थी। विधायक अपने क्षेत्र में खासे लोकप्रिय थे।

loading...
शेयर करें