हाथ टकरा गया तो BJP सांसद को ही जड़ा थप्पड़!

0

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में बीजेपी सांसद कर्नल सोनाराम को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। यहां एक वैवाहिक समारोह में एक युवक ने मामूली विवाद में सोनाराम को थप्पड़ जड़ दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बीजेपी सांसद सोनाराम को थप्पड़

बीजेपी सांसद सोनाराम को थप्पड़ मारा

राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार देर रात बीजेपी सांसद कर्नल सोनाराम के थप्पड़ पड़ गया। सांसद कर्नल सोनाराम एक बीजेपी नेता के विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। इसी दौरान हाथ टकरा जाने से खरता राम नाम के युवक से सांसद की नोक झोंक हो गई। इसके बाद युवक ने सांसद को थप्पड़ जड़ दिया।

थप्पड़ मारने वाला मौके से भागा

बीजेपी सांसद सोनाराम को थप्पड़ मारने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उस युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया। विवाद के बाद पुलिस अधीक्षक,  जिला कलेक्टर सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और विवाह स्थल पर ही मेडिकल टीम ने सांसद की जांच की।

पुलिस ने टीम बनाकर शुरु की जांच

सांसद के अंगरक्षक पुरखा राम की प्राथमिकी पर ग्रामीण थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा के नेतृत्व में अलग अलग पांच टीमों का गठन कर आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए। पुलिस ने जिले भर में नाकेबंदी करवाई और आरोपी खरता राम बाना और प्रेमा राम भादू को गिरफ्तार कर लिया। एक और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

loading...
शेयर करें