हादसे में सहायक आयुक्त बिक्रीकर समेत दो की मौत

0

कौड़िहार, लालगोपालगंज (इलाहाबाद)। इलाहाबाद के कोखराज-हंडिया हाईवे पर एक हादसे में सहायक आयुक्त बिक्रीकर की मौत हो गई है। गोरखपुर में तैनात सहायक आयुक्त बिक्रीकर अधिकारी लल्लन तिवारी और उनके साले अशोक पांडे की मौके पर मौत की खबरें आ रही हैं।

सहायक आयुक्त बिक्रीकर की मौत

सहायक आयुक्त बिक्रीकर की मौत का मामला

ऐसी खबरें आ रही हैं कि सहायक आयुक्त बिक्रीकर की मौत टायर फटने की वजह से हुआ है। इसके अलावा कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी लोग कौशाम्बी जा रहे थे।

निजी काम से जा रहे थे

भदोही में गोपीगंज के रहने वाले लल्लन तिवारी वर्तमान समय में गोरखपुर में तैनात थे। वह झूंसी के न्यायनगर के रहेन वाले थे। लल्लन तिवारी निजी कार से अभिषेक पांडेय (22) निवासी न्याय नगर झूंसी, साले अशोक पांडेय निवासी गोपीगंज भदोही, महिमा शंकर तिवारी (50) निवासी सुजातपुर गोपीगंज भदोही के साथ कौशाम्बी में रिश्ता तय करने जा रहे थे। हंडिया-कोखराज हाईवे पर नवाबगंज इलाके में श्यामपुर गांव के सामने कार का टायर फट गया।

कार हुई बेकाबू

इससे कार बेकाबू होकर पलट गई। दुर्घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। श्रंग्वेरपुर पुलिस चौकी के सिपाही भी आ गए। घायलों को कौड़िहार सीएचसी ले जाया गया, जहां लल्लन तिवारी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों में अशोक पांडेय  की भी हालत नाजुक थी। पुलिस ने उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देररात इलाज के दौरान उनकी सांसें थम गईं।

घर में मचा कोहराम

सहायक आयुक्त बिक्रीकर की मौत की खबर घरवालों को मिली तो कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन एसआरएन पहुंचे। लल्लन तिवारी की पत्नी जावित्री देवी पति की मौत की खबर सुनकर अचेत हो गईं। दोनों बेटों और एक बेटी का रो-रोकर बुरा हाल था। कुछ ऐसा ही हाल मृतक अशोक पांडेय की पत्नी जयराजी का था।

loading...
शेयर करें