ठेकेदार को आपसी रंजिश में जिन्दा दफन किया

0

नई दिल्ली। दिल्ली के वेलकम इलाके से ठेकेदार फईमउद्दीन को अगवा करके आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की उसके जब वह बेहोश हो गया तो उसे हापुड़ के रामपुर गांव के जंगल में जिंदा दफन कर दिया। पुलिस ने जब इसका खुलासा किया तो तीन आरोपी पकडे गयें आपको बता दें की जब इन आरोपियों की पहचान गोकुलपुरी निवासी सफल व हापुड़ के रामपुर गांव निवासी उसका चचेरा भाई दीपक कुमार और हापुड़ निवासी विपिन के रूप में हुई है।

हापुड़ के रामपुर गांव में

हापुड़ के रामपुर गांव में ठेकेदार को जिन्दा दफना दिया गया

सफल को और दीपक को डासना जेल में बंद किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि मुख्य आरोपी का ठेकेदार से रुपये की लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल आल्टो कार, ठेकेदार का आधार कार्ड, दीपक का पहचान पत्र, पर्स व ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। पुलिस उपायुक्त डॉ. एके सिंघला ने बताया कि फईमउद्दीन सपरिवार कबीर नगर में रहता था। वह मिट्टी भराव का ठेकेदार था। 29 जून को फईम के भाई ने वेलकम थाने में उसके अपहरण की शिकायत की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर फईमउद्दीन की पत्नी से पूछताछ की। तो पत्नी ने बताया कि 28 जून की सुबह फईम के काम पर जाने के बाद गोकुलपुरी निवासी सफल उसके घर आया था।  वह कारोबार को लेकर कोई एग्रीमेंट करना चाहता था। सफल की फईम से फोन पर बात हुई। उसके बाद से फईम गायब हो गया। परिवार वालों ने सफल पर फईम को अगवा करने का आरोप लगाया।

 

पुलिस के मामले के दौरान यह पता चला कि 29 जून को पिलुखवा पुलिस ने सफल और उसके चचेरे भाई दीपक कुमार को शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक आल्टो कार भी मिला है। तब उसके बाद दिल्ली पुलिस पिलुखवा थाना पहुंचकर कार की तलाशी ली तो डिग्गी के कारपेट और सीट कवर पर खून के धब्बे मिले। साथ ही पुलिस को एक अंगूठी और फईमउद्दीन का आधार कार्ड मिला।

पुलिस के पूछे जाने पर आरोपी ने कबूल किया अपना आरोप

वेलकम थाना के पुलिस ने अदालत से इजाजत लेकर इन आरोपियों को डासना जेल में बंद कर के इनलोगों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दीपक ने गुनाह कबूल कर लिया। और उसने बताया कि फईमउद्दीन को अगवा करने के बाद  पिटाई की और फिर जब वह बेहोशी की हालत में हो गया तो उसे जंगल में उसे जिंदा दफन कर दिया।  पुलिस ने जेल में बंद सफल और दीपक को भी हत्या के इस मामले में गिरफ्तार कर लिया।

loading...
शेयर करें