आतंकी हाफिज़ सईद ने दी भारत को एक नई धमकी

0

नई दिल्‍ली लश्‍कर-ए-तैयबा के प्रमुख और आतंकी हाफिज़ मुहम्मद सईद ने एक बार फिर भारत को नई धमकी दी है। हाफिज़ मुहम्मद सईद ने कहा है कि भारत में पठानकोट हमले जैसी कई घटनाएं दोहराई जा सकती हैं। उसने चुनौती देते हुए कहा है कि भारत को पठानकोट जैसे दर्द अभी और मिलते रहेंगे। पीओके की राजधानी मुजफ्फराबाद के सेंट्रल प्रेस क्लब में कश्मीर के बारे में बात करते हुए सईद ने ये धमकी दी है।

हाफिज़ मुहम्मद सईद

हाफिज़ मुहम्मद सईद ने की रैली

पीओके में एक रैली को संबोधित करते हुए सईद ने कहा कि 8 लाख से ज्यादा फौजी कश्मीर में जनसंहार को अंजाम दे रहे हैं। रैली के दौरान भारत के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। हाफिज़ मोहम्‍मद सईद उन आतंकवादियों में से एक है जिन पर अमेरिका ने एक करोड़ डॉलर के इनाम की घोषणा कर चुका है। वह 2008 में हुए मुंबई धमाकों का मास्टरमाइंड है। इस हमले में 166 लोगों की मौत हुई थी।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

हाफिज़ मुहम्मद सईद पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपकी नीति कश्मीरियों को सेना की ताकत पर दबाने का है तो सुन लो, मामला श्रीनगर नहीं रुकेगा, पठानकोट तक जाएगा और उससे आगे भी पहुंचेगा। सईद ने दोहराया कि कश्मीर में जो चल रहा है उसे सुलझाया नहीं गया तो यह भारत के लिए बहुत बड़ा खतरा बन जाएगा। इस बात को समझकर ही कदम उठाने की जरूरत है। हाफिल सईद ने अपने भाषण कहा कि अल्लाह के नाम पर मेरी गुजारिश है कि सब इकट्ठा हो जाओ। अल्लाह तुम्हारे पुछले सारे गुनाह माफ कर देगा।

पाकिस्तान को चाहिए और सबूत

पठानकोट आतंकवादी हमले में जांच में कोई प्रगति नहीं होने के चलते पाकिस्तान इस सिलसिले में भारत से और सबूत मांगने की योजना बना रहा है। हमले की जांच कर रही पाकिस्तान सरकार की टीम पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय से कहेगी कि वह भारत से और सबूत मांगे।

loading...
शेयर करें