आतंकी हाफिज सईद ने दी भारत को धमकी, कहा- हम बताएंगे क्या होता है #SurgicalStrike

0

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के आतंकियों पर भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद जमात-उद-दावा प्रमुख और 2008 मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने भारत को धमकी दी है। अपनी गीदड़ भभकी में हाफिज सईद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हम बताएंगे कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होता है। अमेरिका भी मदद को नही कर पायेगा।

फिज सईद

हाफिज सईद ने मीडिया को भी धमकी, कश्मीर की आज़ादी का राग अलापा

सईद का ये बयान लाइन ऑफ कंट्रोल के उस पार आतंकवादी लॉन्च पैड पर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के एक दिन बाद आया है। सईद ने कहा कि मुंहतोड़ जवाब देने की बारी अब पाकिस्तान की है। नरेंद्र मोदी को अब सर्जिकल स्ट्राइक का सही मतलब पता चल जाएगा। उसने कहा कि मैं इंडियन मीडिया को बताना चाहता हूं कि आप जल्द देखोगे कि पाकिस्तानी जवान कैसे सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देते हैं।

हाफिज सईद ने कहा कि कश्‍मीर की आजादी से भारत की तबाही की शुरूआत होगी। 1971 से लेकर काफी बातों का बदला लेना है। कश्‍मीर को आजाद कराने के लिए पाकिस्‍तानी सुरक्षा बलों को आजादी दी जानी चाहिए।

गौरतलब है कि उरी में आतंकी हमलों का बदला ने के लिए सेना ने 29-30 की रात पाक अधिकृत कश्मीर पर हमला कर करीब 50 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। वहीं पाकिस्तान इस हमले से इंकार कर रहा है लेकिन इसका असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है।

सारी राजनीतिक पार्टियां नवाज पर दबाव बना रहीं हैं। वहीं पीओके के आसपास ठिकाना बनाये आतंकी पलायन करने लगें हैं।   पाक सेना इन आतंकियों को सुरक्षित ठिकानों पर शिफ्ट होने में मदद कर रही है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही सीमा के आस पास हलचल बढ़ गई हैं। दोनों ही देश आसपास के गावों को खाली कराने में लगें हैं।
 

 

 

loading...
शेयर करें