रीमा लागू के अलावा इन बॉलीवुड एक्टरों का निधन हार्ट अटैक से हुआ, डालें एक नजर

0

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की मॉडर्न मां रीमा लागू को गुरुवार को निधन हो गया। वे 59 साल की थीं। ऐसी खबरें मिली हैं कि रीमा लागू को हार्ट अटैक पड़ा था। जिस वजह से उनकी मौत हुई। रीमा लागू हिंदी फिल्‍मों में मां के राल मं नजर आती थीं। इस समय वे छोटे पर्दे में नामकरण नाम के एक सीरियल में काम भी कर रही थीं। बॉलीवुड में ऐसे कई लोग हैं जिनकी हार्ट अटैक से मौत हुई है। आइये डालते हैं एक नजर।

कई बॉलीवुड सितारों की हार्ट अटैक से मौत हुई

हिंदी फिल्‍मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सदाशिव अमरापुकर की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी। उन्होंने साल 2014 में इस दुनिया को अलविदा कहा।

हम दिल दे चुके सनम में ऐश्‍वर्या रॉय की दादी का किरदार निभाने वाली जोहरा सहगल ने भी हार्ट अटैक से इस दुनिया को अलविदा कहा। उनकी मौत 2014 में हुई थी।

छोटे पर्दे पर बा के नाम से मशहूर सुधा शिवपुरी ने साल 2015 में दुनिया छोड़ी। उनकी मौत का कारण भी हार्ट अटैक था।

वेटरन एक्‍टर देवेने वर्मा को पड़ा था अटैक

बॉलीवुड के कई सितारों ने दिल के दौरे के चलते इस दुनिया को अलविदा कहा। इस लिस्ट की बात करें तो इसमें कई ऐसे चेहरे शामिल हैं जो अपनी अदाकारी से घर-घर में पहचाने जाते थे। सबसे पहले बात करते हैं बीते जमाने के जानेमाने एक्टर देवेन वर्मा की। गोलमाल, अंगूर, अंदाज अपना अपना, दिल तो पागल है जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करने वाले देवेन वर्म ने साल 2014 में दिल और किडनी फेल होने के चलते जान गंवा दी थी।

मशहूर अभिनेत्री नंदा की मौत का कारण भी अटैक  

बॉलीवुड एक्ट्रेस नंदा अपने जमाने की मशहूर वर्सटाइल एक्ट्रेस थीं। उनकी एक्टिंग, उनका लुक सभी दर्शकों को खूब भाता था। साल 2014 में दिल के दौरे की वजह से उनका निधन हो गया।

सुचित्रा सेन का निधन भी दिल के दौरे से हुआ

सुचित्रा सेन भारतीय सिनेमा की वो पहली एक्ट्रेस थीं जिन्हें साल 1963 में मॉस्को में एक इंटरनेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। हालांकि साल 2005 में उन्होंने दादा साहब फालके अवॉर्ड लेने से मना कर दिया था। सुचित्रा का निधन भी दिल के दौरे के चलते हुआ था।

loading...
शेयर करें