#IPL10 : जब आपस में भिड़े पांड्या ब्रदर्स तो वीरू ने कहा- बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया

0

मुंबई। आईपीएल सीजन 10 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे पांड्या बंधुओं के बीच लड़ाई हो गई है। यह लड़ाई मैदान पर नहीं बल्कि ट्विटर पर हुई है। जी हां, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के बीच ट्विटर पर झगड़ा हो गया है लेकिन लोगों को दोनों भाइयों को बीच हुई इस लड़ाई की वजह समझ नहीं आ रही है। यहीं नहीं, हार्दिक और क्रुणाल के बीच हुए इस झगड़े में वीरेंद्र सहवाग भी कूद पड़े जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई और बढ़ गई।

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को लेकर सहवाग ने किया ट्वीट

बताते चलें, इस लड़ाई की शुरुआत सबसे पहले हार्दिक ने की। हार्दिक ने सबसे पहले एक ट्वीट किया जिसमें उहोने लिखा था कि कभी-कभी आपकी जिंदगी में ऐसे ही लोग आपको सबसे अधिक निराश करते हैं जो आपके सबसे करीब होते हैं। यह ठीक नहीं है भाई।

हार्दिक ने यह ट्वीट अपने बड़े भाई क्रुणाल के लिए किया था। इसके जवाब में क्रुणाल ने लिखा है कि ऐसा तो पहले से ही नहीं होना चाहिए था। आखिर किसी वजह से ही मैं तुम्हारा बड़ा भाई हूं। चलो छोड़ो इस मामले को और मत खींचो।

दोनों भाइयों द्वारा किए गए इस ट्वीट को लोग अलग-अलग ढंग से देख रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि हार्दिक और क्रुणाल एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं इसलिए दोनों के बीच किसी चीज को लेकर मनमुटाव न शुरू हो गया हो। वहीं, कुछ का मानना है कि दोनों भाई मजाक कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या क्रुणाल पांड्या

ट्विटर पर हुई इस लड़ाई पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि इन दोनों को आपस का मामला ट्विटर पर लाने की बजाय घर पर बैठकर सुलझाना चाहिए। वहीं, कुछ लोग इसे प्रैंक भी बता रहे हैं लेकिन इससे पहले दोनों भाइयों के बीच में किसी और बात पर बहस हो अपने वीरू पाजी तुरंत दोनों भाइयों में सुलह करवाने लगे।

इस लड़ाई को सुलझाने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर दोनों को सुलह करने की सलाह दी। उहोने ट्वीट कर लिखा कि बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया। लगता है इस गाने को तुम दोनों भाइयों ने कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया है। लड़ो मत यारो!

सहवाग इके इस ट्वीट के बाद अब देखना यह है कि हार्दिक और क्रुणाल उनकी कितनी बात मानते हैं और अपने झगड़े को कितनी तेजी से खत्म करते हैं। फिलहाल दोनों के फैन्स अभी भी इस दुविधा में पड़े हुए हैं कि क्या यह सचमुच की लड़ाई है या दोनों लोग प्रैंक कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें